बाइक सवार बदमाशों ने वरिष्ठ पत्रकार को लूटा…

बाइक सवार बदमाशों ने वरिष्ठ पत्रकार को लूटा…

नोएडा, 21 जून। बाइक सवार बदमाशों ने शनिवार रात को सेक्टर-49 थाना क्षेत्र में हिंडन पुस्ते के पास समाचार चैनल के वरिष्ठ पत्रकार से मारपीट कर हथियार के बल पर नगदी सहित अन्य सामान लूट लिया। पुलिस से शिकायत करने पर आरोपियों ने पीड़ित व उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। बदमाशों के डर से पीड़ित ने पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी है।

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरिश चंदर ने बताया कि अतुल अग्रवाल एक हिन्दी समाचार चैनल के वरिष्ठ पत्रकार हैं। वह शनिवार रात करीब एक बजे नोएडा से ग्रेटर नोएडा स्थित अपने घर जा रहे थे। रास्ते में उनकी कार के म्युजिक सिस्टम में कुछ खराबी आ गई। वह सोरखा गांव के सामने हिंडन पुल के पुस्ते पर कार रोककर म्यूजिक सिस्टम ठीक करने लगे। यहां से बिसरख थाने की राइज पुलिस चौकी करीब 300 मीटर दूर थी। इसी बीच दो बाइक पर सवार होकर हथियारबंद पांच बदमाश आए। बदमाशों ने पहले तो उनके साथ मारपीट की। फिर गोली मारने की धमकी देकर उनसे नकदी सहित अन्य सामान लूट लिया।

पीड़ित का आरोप है कि वारदात के बाद बदमाशों ने उन्हें धमकी दी कि यदि पुलिस को शिकायत दी तो वह उन्हें और उनके परिवार को जान से मार देंगे। इसके चलते पीड़ित ने पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी। हालांकि, पुलिस ने अपने स्तर पर मामले की जांच शुरू कर दी है। डीसीपी ने बताया कि बदमाशों की तलाश में पुलिस टीमें गठित कर दी गई है। जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। वारदात के बाद सहमे पीड़ित ने फेसबुक पर आपबीती लिखी है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…