राजधानी में दो दिन से चल रही भाजपा की मंथन बैठक की समाप्ति के साथ ही…

राजधानी में दो दिन से चल रही भाजपा की मंथन बैठक की समाप्ति के साथ ही…

पश्चिम उ.प्र.से भाजपा ने अपने चुनावी एजेण्डे पर काम शुरू कर दिया…

लखनऊ 01 जून। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश प्रवक्ता सुरेन्द्र नाथ त्रिवेदी ने प्रदेश की जनता को सचेत करते हुए कहा कि प्रदेश की राजधानी में दो दिन से चल रही भाजपा की मंथन बैठक की समाप्ति के साथ ही पश्चिम उ.प्र.से भाजपा ने अपने चुनावी एजेण्डे पर काम शुरू कर दिया है जो पश्चिम के टप्पल के गाँव नूरपुर में देखा जा सकता है।
श्री त्रिवेदी ने बताया कि नूरपुर गाँव की कुल आबादी लगभग 4000 है जिसमें 80%मुस्लिम और 20 %हिन्दू हैं।ग्राउण्ड जीरो की रिपोर्ट के अनुसार सभी लोग आपस में मिल जुल कर रहते हैं और रहना चाहते हैं।उन्होंने बताया कि शादी व्याह के अवसर पर कुछ लोग एक मस्जिद में शराब के नशे में बवाल करना चाहते थे परन्तु आपस में बीच बचाव करके लोगों ने उसे शान्त करा दिया।इसी बीच कुछ कट्टर भाजपाइयों ने पहुँचकर हिन्दुओं के पलायन की नई कहानी एक मकान पर “बिकाऊ है” लिखकर गढ़ डाली। गौरतलब बात यह है कि यह पलायन का मुद्दा भाजपा के भूतपूर्व शीर्ष नेताओं ने पश्चिम उ.प्र. में ही उठाया गया था जो फलीभूत भी हुआ था।शायद उसी से प्रेरणा के वशीभूत किसी भक्त ने वही पलायन का मुद्दा गढा़ है जो पलायन नहीं प्लान है और प्रदेश की जनता को इन लोगों के इस प्लान से सतर्क रहने की आवश्यकता है।
रालोद प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि एक तरफ डबल इंजन की सरकारों की झूठे आँकड़े प्रस्तुत करने की नीति तथा उनके कुप्रबन्धन ने सम्पूर्ण प्रदेश को महामारी की आग में झोंक दिया गया जिसके परिणाम स्वरूप लाखों मासूमों के शिर से माता पिता का साया छिन गया।लाखों माताओं की गोद सूनी हो गई।करोड़ों लोग बेरोजगार हो गए तो दूसरी तरफ वास्तविकता यह है कि सम्पूर्ण उ.प्र. भुखमरी की कगार पर है।उद्योग धन्धे बन्द पडे़ हैं।उद्योगपतियों के घरों का खर्च बैंकों के कर्ज से चलता है।ऐसी यातना और आपदा की मार झेल रहे लोगों के बीच अमर बेल के रूप में फैली हुई गंगा जमुनी  तहजीब को भाजपाई एक बार पुनः तार तार करना चाहते हैं इसलिए जनता को ही सतर्क रहने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि भाजपा का रामराज्य प्रदेश की जनता ने खूब देखा।ऐसा रामराज्य न लेकर प्रदेश की जनता किसानों, मजदूरों मजलूमों के साथ साथ आम जनता की की सरकार बनायेगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…