सपा सांसद आजम खान की तबीयत में सुधार…

सपा सांसद आजम खान की तबीयत में सुधार…

आईसीयू से वार्ड में शिफ्ट…

लखनऊ, 01 जून। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ सांसद मोहम्मद आजम खान की कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव आई है। अब उनकी की तबियत में अच्छा सुधार देखने को मिला है। मेदांता के डॉक्टरों के मुताबिक उनको ICU से वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। परंतु उन्हे वार्ड में भी क्रिटिकल केयर एवं नेफ्रोलॉजी टीम की निगरानी में रखा गया है। उनकी स्थिर अब नियंत्रण में है।

बता दें कि फेफड़ों में पोस्ट कोविड फाइब्रोसिस और कैविटी के चलते चेस्ट इन्फेक्शन पाए जाने के बाद उनकी किडनी पर भी असर पाया गया था। जिसे देखते हुए डॉटरों ने उन्हे ICU में भर्ती किया था। फिलहाल अब उनकी स्थिति नियंत्रण में है। वहीं उनके बेटे मोहम्मद अब्दुल्ला खान की स्थिति स्थिर है और वह कोविड नेगेटिव हो गए है, उन्हें भी डॉक्टरों की निगरानी में वार्ड में रखा गया है।

गौरतबल है कि सीतापुर जेल में बंद आजम खान और उनके 30 वर्षीय बेटे मोहम्मद अब्दुल्ला की तबीयित बिगड गई थी जिसके बाद उन्हे प्रशासन 1 मई को लखनऊ के मेदांता में भर्ती कराया गया था। जहां पर उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उसके बाद उन्हे फेफड़ों में पोस्ट कोविड फाइब्रोसिस और कैविटी चेस्ट इन्फेक्शन की दिक्क्त होने लगी थी। फिलहाल अब उनकी हालत एवं नियंत्रण में है।

संवाददाता सुहेल मारूफ की रिपोर्ट…