*नई-नवेली दुल्हन ने रिवाल्वर से फायर कर जयमाल का किया आगाज…..*

*नई-नवेली दुल्हन ने रिवाल्वर से फायर कर जयमाल का किया आगाज…..*

*सीटी और तालियां तो खूब बजीं, अब करना पड़ेगा पुलिस की जांच का सामना*

*एक हाथ में रिवाल्वर, दूसरा हाथ साजन के हाथ में*

*लखनऊ/प्रतापगढ़।* अभी तक विदाई से पहले जयमाल के समय शादी की खुशी में दुल्हन द्वारा डांस करने के तो अक्सर मामले सामने आते रहते हैं, परंतु एक ऐसा मामला सामने आया है जहां दुल्हन जयमाल से पहले रिवाल्वर से फायर कर रही है। लेकिन दूल्हन का ये “जोश” अब उसको भारी पड़ने वाला है क्योंकि जिले के एसएसपी ने इस मामले में एफआईआर दर्ज किए जाने के आदेश दे दिए हैं।
प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में बड़े-बड़े कारनामें होते है। इस जिले में कानून की धज्जियां उड़ाने में महिलाए भी पुरषों से कम नही है। जिले की यह पहली शादी होगी जिसमें जयमाल होने के पहले दुल्हन ने असलहे से हर्ष फायरिंग कर स्टेज पर कदम रखा। शादी की खुशी में दुल्हन ने बाएं हाथ अपने जीवनसाथी का हाथ पकड़ कर दाएं हाथ से असलहे से हर्ष फायरिंग की। हर्ष फायरिंग के बाद तालियां और सीटी बजाने वालों की होड़ लग गयी।
सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला जेठवारा थाना क्षेत्र के गांव लक्ष्मण का पुरवा का है जहाँ पर 30 मई को बारात आयी थी।कोरोना गाइड लाइन की धज्जियां उड़ाते हुए दुल्हन ने हर्ष फायरिंग करके जयमाल स्टेज पर कदम रखा है। अब खबर आ रही है कि एसएसपी ने मामले की जांच के साथ ही एफआईआर दर्ज किए जाने के आदेश दिए हैं।
*”हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,*