कपड़े खरीदकर बिना पैसे दिए भागे युवक, दुकानदार ने पकड़ा…

कपड़े खरीदकर बिना पैसे दिए भागे युवक, दुकानदार ने पकड़ा…

फतेहाबाद। चार मरला कालोनी स्थित एक रेडिमेड कपड़ों की दुकान से दो युवक कपड़े खरीदकर बिना पैसे दिए मौके से भाग निकले। दुकान मालिक ने इन युवकों का पीछा कर इन्हें पकड़ा। इस मामले में पुलिस ने दुकान मालिक की शिकायत पर अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में लाजपत नगर निवासी भारत कुमार ने कहा है कि उसकी चार मरला कालोनी में रेडिमेड कपड़ों की दुकान है। गत दिवस सुबह जब वह दुकान पर बैठा था तो दो युवक कपड़े खरीदने के लिए आए। इनके द्वारा खरीदे गए कपड़ों को उसने दो लिफाफों में डालकर इन्हें दे दिए और पैसे मांगे तो उक्त युवकों ने पहने अपने साथी के आने की बात कही और बाद में बाईक पर आए एक युवक के साथ दोनों युवक बाहर निकलकर भाग लिए।

इस पर उसने उनका पीछा कर धर्मशाला रोड पर इन्हें काबू कर लिया और पैसे न देने पर करीब पांच हजार रुपये के खरीदे गए कपड़े वापस ले लिए। इस पर उक्त युवकों ने वहां से जाते समय उसे देख लेने की धमकी दी और मौके से फरार हो गए। बाद में उसने इस बारे पुलिस को सूचना दी। यह घटना दुकान के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। इस मामले में पुलिस ने तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…