लॉकअप में ब्लेड खा ट्रामा सेण्टर में भर्ती…

लॉकअप में ब्लेड खा ट्रामा सेण्टर में भर्ती…

लखनऊ 30 मई। अमिताभ ठाकुर व डॉ नूतन ठाकुर ने एक नवयुवक द्वारा थाना इटौंजा के लॉकअप में ब्लेड या सिक्का खा लेने तथा इसके कारण ट्रामा सेण्टर में भर्ती होने सहित अन्य गंभीर आरोप की शिकायत की है।
लखनऊ पुलिस कमिश्नर को भेजे अपनी शिकायत में उन्होंने कहा कि उन्हें प्राप्त 3.41 मिनट के एक विडियो में वार्ड नंबर 3 निवासी मुस्तफा तकिया ने आरोप लगाया है कि उनका बेटा तुफैल 25 मई 2021
को शादी समारोह में गया था, वहीं पर आपसी विवाद होने के कारण मोबाइल चोरी का मामला सामने आया जिसको लेकर इटौंजा थाना पुलिस पांच युवकों को गिरफ्तार कर लायी। थाना पुलिस ने 4 आरोपियों 25 मई को देर रात में छोड़ दिया गया था तथा तुफैल को अपनी हिरासत में ले लिया था। तुफैल ने इटौंजा थाना के कटघरे के अंदर सिक्का या ब्लेड खा लिया, इससे उसकी हालत गंभीर हुई जिसके बाद पुलिस ने आनन फानन में उसे मेडिकल कॉलेज लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहाँ वह अभी भी भर्ती बताया गया है।
विडियो में मुस्तफा इटौंजा पुलिस पर अपने पुत्र को छुडाने के लिए रु० 15000 मांगने तथा रु० 8000 में बात पक्की होने जैसे गंभीर आरोप भी लगा रहे हैं। अमिताभ तथा नूतन ने इन्हें मानवाधिकार उल्लंघन एवं भ्रष्टाचार से जुड़े आरोप बताते हुए जाँच तथा कार्यवाही की मांग की है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…