एक-दूसरे के इलाके में बधाई मांगने पर भिड़े किन्नर…

एक-दूसरे के इलाके में बधाई मांगने पर भिड़े किन्नर…

9 के खिलाफ केस दर्ज…

गाजियाबाद। एक दूसरे के इलाके में बधाई वसूलने को लेकर गाजियाबाद के किन्नरों के दो पक्षों में भिड़ंत हो गई। मसूरी थाना क्षेत्र के डासना की आनंद विहार कॉलोनी निवासी किन्नर का आरोप है कि उसके इलाके में बधाई का विरोध करने पर दूसरे पक्ष के किन्नर ने अपने साथियों के साथ उसके घर पर पथराव कर दिया, जिसमें एक किन्नर घायल हो गई।

इसके अलावा आरोपियों ने घर के बाहर खड़ी स्कॉर्पियो कार भी क्षतिग्रस्त कर दी। तहरीर पर पुलिस ने 9 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है। डासना की आनंद विहार कॉलोनी निवासी किन्नर आयशा का कहना है कि किन्नरों के नियमों के अनुसार उसे बालाजी एनक्लेव गोविंदपुरम का इलाका बधाई मांगने के लिए आवंटित है।

इसके बावजूद आकाश विहार कॉलोनी डासना निवासी गुड्डी उर्फ नईम उसके इलाके में अतिक्रमण कर जबरन बधाई वसूलता है। पता चलने पर उसने कई बार गुड्डी उर्फ नईम का विरोध भी किया, लेकिन इसके बावजूद वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। आयशा का कहना है कि दो दिन पहले भी उसने गुड्डी से उसके क्षेत्र में बधाई वसूलने का विरोध किया था। इसी बात से तैश में आकर गुड्डू उर्फ नईम ने अपने साथियों मुन्फैद, गुलजार, सद्दाम, जहुल, शहजाद उर्फ गुड्डू, बब्बू, बिल्लो और स्वीटी उसके घर पर आए गाली-गलौज शुरू कर दी।

आयशा का कहना है कि उसने विरोध किया तो आरोपियों ने उसके घर पर पथराव कर दिया और घर के बाहर खड़ी स्कॉर्पियो कार क्षतिग्रस्त कर दी। इसके बाद आरोपी और उनके साथ ही धमकी देते हुए फरार हो गए। मसूरी एसएचओ शैलेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जांच कर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…