निक जोनस की टूट गई है पसली, ऐक्‍स‍ीडेंट के अगले ही दिन शूट पर लौटे…

निक जोनस की टूट गई है पसली, ऐक्‍स‍ीडेंट के अगले ही दिन शूट पर लौटे…

 

मुंबई, 18 मई। प्रियंका चोपड़ा के पति पॉप सिंगर निक जोनस का टेलीविजन शो ‘द वॉयस’ की शूट के दौरान एक्सीडेंट हो गया। सोमवार को चोट लगने के बाद तुरंत उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरी इलाज के बाद उन्हें सोमवार को डिस्चार्ज कर दिया गया था और वह घर लौट आए। अब निक जोनस एक्सीडेंट के अगले दिन ही सिंगिंग रियलिटी शो के सेट पर वापसी कर चुके हैं। अपनी चोट को लेकर खुलासा करते हुए निक ने बताया कि बाइक से उनका एक्सीडेंट हो गया था जिसमें उनकी एक पसली टूट गई।

 

निक जोनस के शो पर वापसी करते ही शो के होस्ट कार्सन डेली ने सिंगर से पूछा, ‘कैसा लग रहा है दोस्त? इस पर निक ने जवाब दिया- मैं पहले से काफी बेहतर महसूस कर रहा हूं। मेरा बाइक से एक्सीडेंट हो गया था जिसमें मेरी एक पसली टूट गई, लेकिन मैं अभी ठीक हूं और साथ ही यह कहना चाहता हूं कि मैं शो को लेकर काफी एक्साइडेट हूं। प्लीज मुझे ज्यादा हंसाए नहीं क्योंकि हंसने पर दर्द होता है।’

 

शो पर वापसी करते हुए प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक प्यारा सा सेल्फी वीडियो शेयर किया। निक के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आपको ठीक देखकर बहुत खुशी हो रही है।’ वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा- आपको बेहतर देखकर काफी खुशी हो रही है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट ….