‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में हुआ पहला शॉकिंग एलिमिनेशन…

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में हुआ पहला शॉकिंग एलिमिनेशन…

बाहर हुए विशाल आदित्य सिंह…

 

मुंबई, 18 मई । ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग अभी बस चंद दिन पहले शुरू ही हुई थी और कुछ दिन बाद ही इससे हुए इविक्शन को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। इस खबर से विशाल आदित्य सिंह के फैन्स को झटका लग सकता है।

 

‘स्पॉटबॉय’ की रिपोर्ट के अनुसार, विशाल आदित्य सिंह ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ से बाहर हो गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, पहले टास्क के बाद विशाल आदित्य सिंह अन्य दो कंटेस्टेंट्स-निक्की तंबोली और अनुष्का सेन के साथ बॉटम 2 में थे। इसके बाद उनके बीच एक और स्टंट करवाया गया, जिसके बाद विशाल इस गेम से आउट हो चुके हैं।

 

हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। अगर यह सच है तो फिर विशाल, ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ से बाहर होने वाले पहले सिलेब्रिटी कंटेस्टेंट बन गए हैं। ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग फिलहाल केप टाउन में चल रही है, जिसके लिए सभी सिलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स 6 मई को रवाना हुए थे। शो में विशाल आदित्य सिंह, निक्की तंबोली और अनुष्का सेन के अलावा राहुल वैद्य, दिव्यांका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी, महक चहल, अर्जुन बिजलानी, आस्था गिल और वरुण सूद भी हैं।

 

विशाल आदित्य सिंह ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ को लेकर बहुत एक्साइटेड थे। उन्होंने पहले ‘बिग बॉस’ और ‘नच बलिए’ जैसे रियलिटी शोज किए थे, लेकिन स्टंट बेस्ड यह पहला रियलिटी शो था, जिसमें उनका अकेले का योगदान था। विशाल के साथ-साथ उनके फैन्स को भी इस एलिमिनेशन से करारा झटका लगेगा।

 

वहीं राहुल वैद्य ने हाल ही एक सोशल मीडिया पोस्ट में बताया था कि ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में टीवी पर जुलाई में ऑन-एयर होगा। ऐसी खबर है कि कोरोना महामारी को देखते हुए अब शो का शूट सिर्फ 1 महीने में ही खत्म हो जाएगा और सारे कंटेस्टेंट्स जल्द वापस इंडिया आ जाएंगे। ‘स्पॉटबॉय’ की एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक, ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के सिर्फ 12 एपिसोड ही टेलिकास्ट किए जाएंगे। यानी यह 12 एपिसोड के बाद यह शो बंद कर दिया जाएगा।

 

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट ….