*कार की टक्कर से बाइक सवारों की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव रखकर लगाया जाम….*

*कार की टक्कर से बाइक सवारों की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव रखकर लगाया जाम….*

*मृतक के भतीजे का आरोप- जानबूझ कर मारी गई टक्कर, हत्या का मामला दर्ज हो*

* sdm मलिहाबाद अजय कुमार👆*

*acp काकोरी सय्यद अब्बास अली👆*

अजय प्रताप चश्मदीद👆

*एक बीघा जमीन व 5 लाख के मुआवजे का एसडीएम ने दिया आश्वासन: एसीपी ने कहा जांच हो रही है*

*लखनऊ।* काकोरी थानांतर्गत हबीबपुर गांव के पास कल रात एक द्वारा बाइक में टक्कर मारे जाने से हुई दो लोगों की मौत के मामले में आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने शव सड़क पर रखकर जाम लगाकर प्रर्दशन किया। उनका आरोप था कि कार सवार लोगों ने जानबूझकर बाइक में टक्कर मारी है। 307 के साथ ही 302 का भी मामला दर्ज किया जाए तथा मृतकों की पत्नी को सरकारी नौकरी, एक बीघा जमीन और 10 लाख का मुआवजा दिया जाए।
काफी देर तक चले प्रर्दशन के बाद मौके पर पहुंचे एसडीएम (मलिहाबाद) अजय कुमार व एसीपी काकोरी सय्यद अब्बास अली ने उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया। घटना के समय बाइक पर दोनों मृतकों इंद्रजीत व श्याम के साथ मौजूद कनार ग्राम, मलिहाबाद निवासी अजय प्रताप ने बताया कि हम लोग खालिसपुर क्रास कर चुके थे, तभी हार्न की आवाज सुनाई देने पर बाइक चला रहे चाचा इंद्रजीत ने बाइक किनारे कर ली। कार सवार लोगों ने बाइक के पास कार लगाते हुए कहा मरना है क्या। अजय प्रताप के अनुसार थोड़ा आगे जाकर कार रुकी उसमें से उतरकर लोग सड़क किनारे खड़े हो गए, मेरे चाचा ने बाइक आगे बढ़ा दी पीछे से आकर कार चालक ने जानबूझकर टक्कर मार दी। इंद्रजीत व श्याम उछलकर पेड़ से टकराकर जमीन पर गिर पड़े दोनों की मृत्यु हो गई। हादसे में अजय प्रताप को भी हल्की चोट आई।
एसडीएम अजय कुमार ने एक बीघा जमीन व 5 लाख का मुआवजा दिए जाने की बात कही और कहा अन्य मांग से शासन को अवगत कराया जायेगा। वहीं एसीपी सय्यद अब्बास अली ने कहा कि 269 एवं 304 के तहत मुकदमा दर्ज कर कार को कब्जे में ले लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद 307 या 302 में मामला दर्ज किए जाने के बारे में निर्णय लिया जाएगा, मामले की अभी जांच हो रही है।

*संवाददाता मोहम्मद नूर की रिपोर्ट*