अर्शी खान का वीडियो सामने आया है,जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा

अर्शी खान का वीडियो सामने आया है,जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा

कोरोना का कहर देख चीन पर बरसीं,बोलीं- जो हो रहा है, उसका हर्जाना भरना होगा

मुंबई, 16 मई। कोरोना के बढ़ते कहर और उससे बेहाल होते लोगों को देख अर्शी खान ने बीते साल एक वीडियो में चीन पर जमकर गुस्सा निकाला था और अब एक बार फिर वह चीन पर बुरी तरह बरसी हैं। ‘बिग बॉस 14’ फेम अर्शी खान कुछ हफ्ते पहले कोरोना की चपेट में आ गई थीं। हालांकि अभी वह ठीक हैं, पर थोड़ी कमजोरी महसूस कर रही हैं।

अर्शी खान खुद तो ठीक हैं, लेकिन वह कोरोना से रोजाना मर रहे लोगों, तबाह होते परिवारों और दिहाड़ी मजदूरों के दुख को देख बेहद दुखी हैं। उन्होंने अब चीन पर गुस्सा निकाला है और कहा है कि जो कुछ भी हो रहा है, उसके लिए चीन को हर्जाना भरना होगा।

अर्शी खान का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अर्शी खान कह रही हैं, ‘हमारे देश के डेली वर्कर्स कितना सफर कर रहे हैं। रोज उन्हें कितना काम करना पड़ रहा है। मैंने भी कोरोनावायरस की वजह से कितना सफर किया है। आज 26 दिन हो गए हैं मुझे लेकिन मेरी बॉडी से वीकनेस नहीं जा रही है कोरोना की। मेरा टेस्ट जरूर नेगेटिव आ गया है, पर वीकनेस नहीं जा रही है। मैं यह कहना चाहती हूं कि इस चीज के लिए चीन जिम्मेदार है। मैं चाहती हूं कि दुनिया भर के लोग चीन को कभी माफ ना करें।’

वीडियो में अर्शी खान आगे कह रही हैं, ‘चीन से मैं कहूंगी कि तूने जो ये कोरोनावायरस के लिए चीजें करवाई हैं, उसके लिए पे करे। जो भी लोग मर रहे हैं, जिनके परिवार तबाह हो रहे हैं, खा नहीं पा रहे हैं। जो लोग सफर कर रहे हैं, उसके लिए चीन के पीएम को पे करना चाहिए। उस देश ने कितने देशों और परिवारों को बर्बाद किया है।’

अर्शी खान ने इस वीडियो के जरिए पीएम मोदी से अपील की कि वह अच्छी व्यवस्था करवाएं ताकि लोग जल्द से जल्द ठीक हों। इसके बाद उन्होंने लोगों से भी विनती की कि वो सभी मास्क पहनकर रहें और कोरोना गाइडलाइन फॉलो करें।