जब शाहरुख खान को डेट करने से लेडी गागा ने कर दिया था इनकार…

जब शाहरुख खान को डेट करने से लेडी गागा ने कर दिया था इनकार…

बोलीं- मैं अच्छी लड़की हूं…

 

मुंबई, 11 मई। बॉलिवुड के बादशाह शाहरुख खान केवल भारत ही नहीं बल्कि विदेशों तक मशहूर हैं। शाहरुख के इसी स्टाडम के कारण कई हॉलिवुड सिलेब्रिटीज भी उन्हें अच्छी तरह पहचानते हैं। शाहरुख खान कई हॉलिवुड सिलेब्स से बातचीत कर चुके हैं। ऐसे ही एक बार उन्होंने मशहूर अमेरिकन सिंगर लेडी गागा का इंटरव्यू लिया था। इस इंटरव्यू में लेडी गागा ने कई मजेदार सवालों के जवाब दिए थे।

 

लेडी गागा के साथ इस इंटरव्यू में शाहरुख खान ने आध्यात्मिकता, उनका स्टेज नेम कैसे आया जैसे कई मजेदार सवाल पूछे थे। मगर ऑडियंस में से एक अलग टाइप का सवाल ही लेडी गागा के सामने आया। उस गेस्ट से लेडी गागा से पूछा कि क्या अगर मौका मिले तो वह शाहरुख खान को डेट करना चाहेंगी? इसके जवाब में लेडी गागा ने तुरंत इनकार करते हुए कहा, ‘आप शादीशुदा हैं, बिल्कुल भी नहीं। मैं एक अच्छी लड़की हूं। मैं इन सब चीजों में भरोसा नहीं करती हूं। मैं इस मामले में थोड़ी पुरानी सोच वाली हूं और एक ही साथी के साथ रहना पसंद करती हूं।’

 

शाहरुख खान ने भी लेडी गागा के जवाब पर चुटकी लेते हुए कहा, ‘और मेरी सारी उम्मीदें मिट्टी में मिल गईं।’ वैसे लेडी गागा जब इंडिया आई थीं तब उनकी शाहरुख और अर्जुन रामपाल के साथ तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं। लेडी गागा ने यह तस्वीर अपने सोशल मीडिया हैंडल से भी शेयर की थी। पिछले साल भी रखे गए ऑनलाइन कॉन्सर्ट में लेडी गागा ने शाहरुख खान की एक क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान अब आने वाली फिल्म ‘पठान’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग अभी कोरोना वायरस के कारण रुकी हुई है। शाहरुख खान पिछली बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। उसके बाद से उन्होंने फिल्मों से लंबा ब्रेक लिया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट ….