सोनू सूद ने कराया एयरलिफ्ट फिर भी न बची जान…

सोनू सूद ने कराया एयरलिफ्ट फिर भी न बची जान…

बोले- मेरे दिल में हमेशा खास जगह रहेगी…

 

मुंबई, 08 मई। बॉलिवुड ऐक्टर पिछले साल कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के समय से ही लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं। कोरोना वायरस की दूसरी लहर में सोनू सूद और उनकी टीम लगातार कोविड-19 से पीड़ित लोगों की मदद कर रहे हैं। हालांकि तमाम कोशिशों के बावजूद सोनू हर आदमी तक मदद नहीं पहुंचा पा रहे हैं। सोनू सूद ने एक लड़की भारती को एयरलिफ्ट कराया था मगर उनकी जान नहीं बच सकी। सोनू ने इससे दुखी होकर एक नोट सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

सोनू सूद ने नागपुर से भारती नाम की लड़की को एयरलिफ्ट कराने के बाद हैदराबाद के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। इलाज के दौरान 7 मई की रात भारती का निधन हो गया। सोनू ने इससे बेहद दुखी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘भारती, एक यंग लड़की जिन्हें मैंने एक एयर ऐम्बुलेंस जरिए नागपुर से एयरलिफ्ट करके हैदराबाद भेजा था, पिछली रात गुजर गईं। रेस्ट इन पावर मेरी प्यारी भारती। तुमने एक शेरनी की तरह पिछला एक महीना वेंटिलेटर पर गुजारा। मैं भले ही तुमसे कभी मिला नहीं था मगर तुम्हारे लिए मेरे दिल में हमेशा एक खास जगह रहेगी। उनके पूरे परिवार को मेरी संवेदनाएं। मैं जल्द ही उनसे मिलूंगा। जिंदगी कभी-कभी बहुत बेरहम हो जाती है।’

बता दें कि सोनू सूद और उनकी टीम लगातार कोरोना मरीजों के लिए ऑक्सीजन, बेड, आईसीयू, दवाइयों और इलाज का बंदोबस्त कर रही है। इससे पहले भी सोनू सूद ने एक कोविड मरीज को गंभीर हालत में झांसी से एयरलिफ्ट कराने के बाद हैदराबाद के हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। सोनू सूद के अलावा अन्य बॉलिवुड सिलेब्रिटीज भी लगातार कोरोना से प्रभावित लोगों की मदद में लगे हुए हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट ….