जान्‍हवी कपूर ने व्‍हाइट श‍िमरी बिकिनी में ढाया कहर…

जान्‍हवी कपूर ने व्‍हाइट श‍िमरी बिकिनी में ढाया कहर…

मालदीव की खूबसूरती भी रह गई फीकी…

 

मुंबई, 01 मई । दिशा पटानी, टाइगर श्रॉफ, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, सारा अली खान से लेकर जान्हवी कपूर सहित कई सेलेब्स का इन दिनों मालदीव सबसे पसंदीदा जगहों से एक है। जान्‍हवी कपूर ने भी कुछ दिन पहले मालदीव में एक मैगजीन कवर के लिए फोटोशूट करवाया है जिसमें उनका हॉट अंदाज देखने लायक है। इस फोटोशूट में जान्‍हवी कपूर व्हाइट कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं।

 

मालदीव में जान्‍हवी कपूर ने मैगजीन कवर के लिए ग्लैमरस फोटोशूट करवाया जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई। इस फोटो में ऐक्ट्रेस व्हाइट कलर की शिमरी बिकिनी में नजर आ रहीं थी साथ ही उनका नो – मेकअप लुक फैन्स को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है और वह उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। जान्‍हवी कपूर की इस फोटो इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि फोटो पर अब तक 8 लाख से ज्याद व्यूज आ चुके हैं।

 

जैसा कि कुछ महीनों में हमने देखा है कि कोरोनावायरस महामारी के बीच सेलेब्स मालदीव में ही छुट्टियां मनाने जाते हैं। कोई समुद्र किनारे तो कई समुद्र के बीच ब्रेकफास्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस जान्‍हवी कपूर भी कुछ दिनों पहले मालदीव में एन्जॉय करते हुए उन्होंने अपनी कई ग्लैमरस और ब्यूटीफुल फोटो ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कर चुकी हैं।

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्‍हवी कपूर ने बॉलिवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2018 से फिल्म धड़क में की थी। इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर भी नजर आए थे। उसके बाद उन्हें आखिरी बार फिल्म रूही में देखा गया था। जिसने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कारोबार किया था।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट ….