1 हफ्ते में अर्जुन रामपाल की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव…

1 हफ्ते में अर्जुन रामपाल की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव…

बताया कैसे दी इतनी जल्‍दी कोरोना को मात…

 

मुंबई, 24 अप्रैल । बॉलिवुड ऐक्‍टर अर्जुन रामपाल बीते दिनों कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। लेकिन 1 हफ्ते में ही उन्‍होंने कोरोना संक्रमण को मात दे दी है। अर्जुन रामपाल का कोविड-19 टेस्‍ट नेगेटिव आया है। अर्जुन ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर पोस्‍ट के जरिए फैन्‍स को इस बात की जानकारी दी है, साथ ही यह भी बताया है कि उन्‍होंने कैसे कोरोना से इतनी जल्‍दी लड़ाई जीत ली। अर्जुन रामपाल ने इसके साथ ही फैन्‍स से अपील की है कि वह घर में ही रहें। मास्‍क लगाए और हर जरूरी सावधानी बरतें।

 

अर्जुन रामपाल ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी फोटो पोस्‍ट करते हुए कैप्‍शन लिखा, ‘वो सभी लोग जो मुश्‍क‍िलों का सामना कर रहे हैं, मेरी दुआएं आपके साथ हैं। मैं खुशनसीब हूं कि मेरे 2 कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आए हैं। ईश्‍वर की मुझ पर कृपा रही है।’ अर्जुन रामपाल ने बताया कि वह महज 1 हफ्ते में कोरोना को मात इसलिए दे सके, क्‍योंकि उन्‍होंने कोरोना की वैक्‍सीन का पहला डोज ले लिया था। जी हां, अर्जुन के मुताबिक वैक्‍सीन के असर की वजह से ही संक्रमण उन्‍हें ज्‍यादा परेशान नहीं कर सका।

 

अर्जुन रामपाल अपने पोस्‍ट में लिखते हैं, ‘डॉक्टर्स ने मुझे मेरे जल्दी ठीक होने की जो वजह बताई है, उसमें एक बड़ा कारण यह रहा कि मैंने कोविड वैक्सीन की पहली डोज ले ली थी। इस कारण कोरोना वायरस का मेरी बॉडी पर ज्यादा असर नहीं पड़ा। मैं सभी से यही कहूना चाहूंगा कि जितना जल्दी हो सके, आप भी वैक्सीन लगवाएं और पूरी सावधानी बरतें। सभी के प्यार और दुआओं के लिए शुक्रिया। पॉजिटिव सोचें, लेकिन कोविड पॉजिटिव नहीं। यह सब जल्द बीत जाएगा।’

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन रामपाल जल्‍द ही कंगना रनौत के साथ फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में जहां कंगना एजेंट अग्नि के किरदार में दिखेंगी, वहीं अर्जुन रामपाल के कैरेक्‍टर का नाम रुद्रवीर है। रजनीश रैजी घई के डायरेक्‍शन में बन रही यह फिल्म 1 अक्टूबर 2021 को रिलीज हो सकती है। बीते दिनों अर्जुन ने इंस्‍टाग्राम पर फिल्‍म में अपना लुक शेयर करते हुए लिखा था, ‘बूम, बुराई का दूसरा नाम है रुद्रवीर। जो खतरनाक, घातक और कूल है।’ अर्जुन इस फिल्‍म में विलेन के रोल में हैं।

 

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…