कोरोना अस्पताल बेड के दलाली सहित 20 लाख मांगने पर FIR की मांग…

कोरोना अस्पताल बेड के दलाली सहित 20 लाख मांगने पर FIR की मांग…

लखनऊ 22 अप्रैल। पूर्व आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर ने कोरोना के इलाज के लिए अस्पताल का बेड देने के लिए दलाली सहित रु० 20 लाख मांगने के मामले में एफआईआर दर्ज किये जाने की मांग की है।
पुलिस कमिश्नर लखनऊ को भेजी शिकायत में उन्होंने कहा कि उन्हें प्राप्त 4.15 मिनट के ऑडियो में सीधे-सीधे कोरोना के बेड की दलाली की तमाम बातें हो रही है। एक अस्पताल के लिए रु० 20 लाख मांगे जा रहे हैं जिसमे किसी शिवेंद्र भैया, नवीन बोरा, प्रधान, नीरज बोरा, बीच के दलाल आदि के नाम आ रहे हैं। उतना पैसा नहीं दे पाने की स्थिति में गोमतीनगर में सस्ते अस्पताल की बात हो रही है जहाँ 1-2 लाख शुरू में देना होगा, इसके बाद बेड के लिए रु० 40,000/ प्रतिदिन के हिसाब से 10 दिन का रु० 4,00,000 तथा दवाओं के लिए रु० 30,000/ प्रतिदिन का तथा ऑक्सीजन सिलिंडर सहित अन्य खर्च आदि मिलकर रु० 15-20 तक चला ही जायेगा, जैसी बातें की हा रही हैं।
अमिताभ ने कहा कि ये बातें सीधे-सीधे मेडिकल जगत की कालाबाजारी एवं ब्लैकमार्केटिंग को इंगित करते हैं तथा बताती हैं कि कोरोना के नाम पर खुलेआम लूटमार मची हुई है तथा तमाम आपराधिक कृत्य हो रहे हैं।
अतः उन्होंने उनकी तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज करते हुए इसकी एसआईटी से गहन विवेचना करवाते हुए समस्त दोषी व्यक्तियों के विरुद्ध कठोरतम कार्यवाही किये जाने की मांग की है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…