यूपी/लखनऊ में कोरोना का कहर जारी, दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री का कोरोना से निधन…

यूपी/लखनऊ में कोरोना का कहर जारी, दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री का कोरोना से निधन…

दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री हनुमान प्रसाद (फाइल फोटो) 👆                                   कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी पाॅजिटिव 👆

राहुल गांधी व अरविंद केजरीवाल की पत्नी को भी हुआ कोरोना…

लखनऊ में आज भी मिले पांच हजार से अधिक पाॅजिटिव, 19 और लोगों की गई जान…

लखनऊ। कोरोना संक्रमित यूपी के दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री हनुमान प्रसाद मिश्र का निधन हो गया है। कोरोना पॉजिटिव हनुमान प्रसाद मिश्र को सांस लेने में तकलीफ के बाद लखनऊ के पीजीआई में भर्ती थे। बताया जा रहा है कि वो कैंसर से भी पीड़ित थे।
इसके अलावा देश के बड़े लोगों में कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी कोरोना संक्रमित हो गए है। राहुल गांधी ने आज ट्वीट करके बताया है कि उनकी कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उनमें हल्के लक्षण हैं। इसके साथ ही उन्होने अपील की है कि वे सभी जो हाल ही में उनके संपर्क में रहे हैं, कृपया सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करें और सुरक्षित रहें। राहुल गांधी के कोरोना वायरस पाॅजिटिव होने के बाद से उनके लिए सोशल मीडिया पर दुआएं की जा रही हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी राहुल गांधी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। इसके अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल की रिपोर्ट भी पाॅजिटिव आई है। वे होम आइसोलेशन पर चलीं गयीं हैं।
इस बीच यूपी और राजधानी लखनऊ में जारी कोरोना कहर के बीच पिछले 24 घंटे में जहां यूपी में 29,754 नए केस मिले हैं, वहीं लखनऊ में आज भी ये आंकड़ा पांच हजार के ऊपर रहा। लखनऊ में कोराना संक्रमण के 5,014 नए केस मिले हैं। प्रदेश में 163 और लोगों की मौत के साथ अब तक कोरोना से 10,159 लोगों की जान जा चुकी है, वहीं राजधानी लखनऊ में पिछले 24 घंटे में 19 और मौतों के साथ लखनऊ में अब तक कोरोना से 1,544 लोगों की जान जा चुकी है।

संवाददाता सुहेल मारूफ की रिपोर्ट…