वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं मशहूर संगीतकार Shravan Rathod…

वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं मशहूर संगीतकार Shravan Rathod…

‘आशिकी’ के गानों की दी थी धुन…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर संगीतकार श्रवण राठौड़ को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है। नदीम-श्रवण की जोड़ी से मशहूर श्रवण कोरोना से संक्रमित हो गए हैं।हालत बिगड़ने की वजह से उन्हें मुंबई के एस.एल. रहेजा अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

ई टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, श्रवण राठौड़ को वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है,उनके दिल के आकार में हल्का बदलाव आया है,जिसके चलते उनके शरीर में ढंग से रक्त संचार नहीं हो पा रहा है,उनके दोस्त समीर का कहना है कि श्रवण को डायबिटीज है और इस इंफेक्शन की वजह से उनके फेफड़े बुरी तरह से प्रभावित हुए हैं।

आशिकी से हुए हिट

1990 के दशक में बॉलीवुड में नदीम-श्रवण के संगीत का दबदबा था।नदीम सैफी अपने साथी श्रवण राठौर के साथ मिलकर धुन तैयार करते थे।फिल्म ‘आशिकी’ में उनके रोमांटिक गानों की धुन बेहद फेमस हुईं,हालांकि गुलशन कुमार की हत्या में नदीम का ना नाम आने के बाद ये जोड़ी टूट गई।
बता दें, नदीम-श्रवण की जोड़ी ने ‘आशिकी’, ‘साजन’, ‘सड़क’, ‘दिल है कि मानता नहीं’, ‘साथी’, ‘दीवाना’, ‘फूल और कांटे’, ‘राजा हिंदुस्तानी’, ‘जान तेरे नाम’ ‘रंग’, ‘राजा’, ‘धड़कन’, ‘परदेस’, ‘दिलवाले’, ‘राज’ जैसी फिल्मों में संगीत देकर अपनी पहचान बनाई।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…