सैंडो पहनकर एयरपोर्ट पहुंचे बॉबी देओल, मास्क हाथ में देख बोले लोग- जपनाम …

सैंडो पहनकर एयरपोर्ट पहुंचे बॉबी देओल, मास्क हाथ में देख बोले लोग- जपनाम …

‘आश्रम’ वाले बाबा की जय…

 

मुंबई, 12 अप्रैल। बॉबी देओल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एयरपोर्ट पर अपने रफ एंड टफ लुक में दिख रहे हैं। इस वीडियो में सॉन्ट एंड पेपर लुक में दिख रहे बॉबी देओल में मास्क हाथ में रखा है और धीरे-धीरे एयरपोर्ट के अंदर की तरफ कदम बढ़ाते दिख रहे हैं।

 

बॉबी देओल इस वीडियो में सैंडो में नजर आ रहे हैं और लोग एयरपोर्ट पर उन्हें इस लुक में देखकर ट्रोल कर रहे हैं। एक ने कहा है- घर में कपड़े नहीं हैं पहनने को। कइयों ने उनके आश्रम वाले किरदार को याद करते हुए जपनाम लिखा है तो कुछ ने उनके डायलॉग को रिपीट कर कहा है- बाबा जी जाने मन की बात, जपनाम जपनाम। हालांकि फैन्स के साथ सेल्फी पोज़ देते हुए भी बॉबी लोगों से दूर खड़े नजर आ रहे हैं, लेकिन लोगों ने मास्क न लगाने को लेक उन्हें ट्रोल किया है।

 

इस वीडियो में बॉबी वहां मौजूद कैमरों के सामने खड़े होकर पोज़ दे रहे हैं। एक फैन उसके साथ सेल्फी लेना चाह रहा, वह आराम से दूर से खड़े होकर पोज दे रहे हैं। इसके बंद एयरपोर्ट के अंदर एंट्री से ठीक पहले मास्क पहनते दिख रहे हैं। फैन्स लगातार उनके लिए वेब सीरीज आश्रम को याद कर कॉमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा है- काशीपुर वाले बाबा की जय।

 

याद दिलाते चलें कि वेब सीरीज आश्रम में बॉबी देओल ढोंगी बाबा (बाबा निराला) के रोल में हैं और उनके इस अवतार को लोगों ने काफी पसंद किया है। प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो बॉबी देओल ‘लव होटल’ में नजर आएंगे, जिसमें सान्या मल्होत्रा और विक्रांत मेसी भी हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…