पिता इरफान का नाम सुनते ही फूट-फूटकर रोने लगे बाबिल…

पिता इरफान का नाम सुनते ही फूट-फूटकर रोने लगे बाबिल…

उन्हें देख छलके सबके आंसू…

 

मुंबई, 12 अप्रैल । फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2021 का सबसे इमोशनल वीडियो फैन्स को भी भावुक कर रहा, जिसमें इरफान खान के बेटे बाबिल फूट-फूटकर रोते दिख रहे। दरअसल दिवंगत इरफान खान को ‘अंग्रेजी मीडियम’ के लिए बेस्ट ऐक्टर (लीडिंग रोल) का अवॉर्ड मिला है, लेकिन इस दौरान जो कुछ हुआ वह फैन्स को भी काफी भावुक कर रहा है।

 

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2021 के मौके का सबसे इमोशनल यह वीडियो इस वक्त काफी चर्चा में हैं, जिसमें इरफान खान के बेटे बाबिल रोते-बिलखते नजर आ रहे हैं।

 

66वें विमल इलायची फिल्‍मफेयर अवॉर्ड्स 2021 के मंच पर जहां कई फ़न मोमेंट्स और ग्लैमरस नजारे देखने को मिले, वहीं इरफान खान के बेटे बाबिल का यह वीडियो देखने वालों को खूब इमोशनल कर रहा है। रविवार को फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का प्रसारण टेलिविजन चैनल कलर्स पर किया गया। इस दौरान इवेंट के रंगारंग कार्यक्रम का लोगों ने जमकर लुत्फ उठाया, लेकिन इसी बीच एक इमोशनल मोमेट सबको भावुक कर गया।

 

दरअसल अवॉर्ड्स शो के दौरान आयुष्मान खुराना इरफान खान को श्रद्धांजलि दे रहे थे और इसी दौरान उनके बेटे बाबिल अपने इमोशंस को कंट्रोल नहीं कर पाए और कैमरे के सामने ही फूट-फूटकर रो पड़े। इस ट्रिब्यूट वीडियो में आयुष्मान खुराना बोलते नजर आ रहे हैं, ‘जो कलाकार जाता है उसका हमेशा ऐसा सम्मान नहीं होता, क्योंकि हर कोई फनकार इरफान नहीं होता।’

 

इसी के साथ बाबिल अपने पिता के लिए यह अवॉर्ड लेने के लिए स्टेज पर पहुंचते हैं। स्टेज पर पहुंचते ही आयु।्मान खुराना और राजकुमार राव उन्हें गले से लगाते दिखते हैं। फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2021 का आयोजन 27 मार्च को मुंबई में किया गया था, जहां बाबिल अपने पिता के कपड़ों में पहुंचे थे।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…