*पुलिस पर फायरिंग कर जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी फरार*

*पुलिस पर फायरिंग कर जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी फरार*

*दादरी, 11 अप्रैल।* नंगला नैनसुख गांव में जिला पंचायत प्रत्याशी पुलिस टीम पर फायरिंग कर फरार हो गया। अवैध शराब की सूचना के बाद पुलिस प्रत्याशी के घर दबिश देने के लिए गई थी। पुलिस ने प्रत्याशी के घर से पांच पेटी अवैध शराब बरामद की है और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है। शराब का प्रयोग पंचायत चुनाव में मतदाताओं को लुभाने के लिए किया जाना था।

नंगल नैनसुख का रहने वाला मुकेश गर्जर जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ रहा है। पुलिस को अवैध शराब की खेप की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस की टीम ने मुकेश के घर छापा मारा। इस दौरान उसने पुलिस टीम पर फायर किया और मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मौके से उसके साथ सतेंद्र भाटी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है मुकेश के इशारे पर सतेंद्र अवैध शराब को मतदाताओं तक पहुंचाने का काम करता है।

*संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज*

पुलिस के मुताबिक मुकेश गुर्जर पर हत्या के प्रयास जैसी संगीन धाराओं में अपराधिक मामले दर्ज हैं। साथी सतेंद्र पर भी पूर्व में कोतवाली में अपराधिक मुकदमें दर्ज हैं।

फरार मुकेश गर्जा जिला पंचायत प्रत्याशी है। पुलिस टीम पर फायरिंग करने के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस की टीम उसकी गिरफ्तारी के लिए लगी हुई है।

राजवीर सिंह चैहान, एसएचओ दादरी