नेहा धूपिया ने रील्स बनाने वालों का उड़ाया मजाक…

नेहा धूपिया ने रील्स बनाने वालों का उड़ाया मजाक…

 

मुंबई, 08 अप्रैल । बॉलिवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं। इन दिनों नेहा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह डोंट रष चैलेंज का मजाक उड़ाते हुए कॉन्टेंट क्रिएटर को कंटेंट का असली मतलब समझा रही है। नेहा के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर तरह- तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने नेहा को इस वीडियो की वजह से ट्रोल करना भी शुरु कर दिया। दरअसल, इस वीडियो में नेहा में नेहा डोंट रष चैलेंज की म्यूजिक पर डांस करते हुए मजाक उड़ाती हैं और फिर कहती हैं एक गाने पर एक ही जैसा डांस स्टेप मतलब कुछ भी करोगे।

 

नेहा ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टग्राम अकाउंट से शेयर किया है, इस वीडियो में नेहा डोंट रष चैलेंज के डांस स्टेप का मजाक उड़ाते हुए गंदा सा एक्सप्रेशन देते हुए कहती है, तुम सब कैसे कर लेते हो यार। मैं नहीं कर सकती, अगर कॉन्टेंट क्रिएट करना है तो कुछ ऑरिजिनल करो कुछ नया करो। वरना हमेशा याद रखना इंटरनेट पर खुद का समय बर्बाद करने में कोई फायदा नहीं है। कॉन्टेंट क्रिएटर बनो न की फॉलोअर्स बनो।

 

नेहा ने डोंट रष चैलेंज का मजाक उड़ाते हुए वीडियो शेयर किया लेकिन इसका खामियाजा उल्टा एक्ट्रेस को भुकतना पड़ा। सोशल मीडिया यूजर ने नेहा को ही आड़े हाथों लिया और उनके वीडियो के नीचे भद्दे- भद्दे कमेंट करने लगे। एक यूजर ने लिखा- जरा देखो ज्ञान कौन दे रहा है वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा नांच न जाने आंगन टेढ़ा। एक दूसरे यूजर ने लिखा इतना ही ऑरिजिनल की वकालत कर रही हो तो हर साल रोडीज शो में क्यों बैठ जाती हो दीदी।

 

नेहा धूपिया की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 2018, 10 मई को एक्टर अंगद बेदी से शादी रचाई। दोनों की शादी बेहद प्राइवेट रखी गई थी इसमें कुछ खास मेहमानों को ही बुलाया गया था। दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम मेहर है। वर्क फ्रंट की बात करें तो नेहा धूपिया जल्द ही फिल्म ‘अ थर्सडे’ में नजर आएंगी। इन सब के अलावा नेहा आए दिन किसी न किसी टीवी शो में नजर आती रहती हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…