कंगना रनौत के एयरपोर्ट वीडियो को देख उड़ा किश्‍वर मर्चेंट का मजाक…

कंगना रनौत के एयरपोर्ट वीडियो को देख उड़ा किश्‍वर मर्चेंट का मजाक…

 

मुंबई, 08 अप्रैल। कंगना रनौत का एयरपोर्ट वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कंगना साड़ी में नजर आ रही हैं। कंगना के इस वीडियो को देख जहां लोग उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं, वहीं काफी लोग टीवी ऐक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

 

कंगना एयरपोर्ट वाले वीडियो में साड़ी में काफी खूबसूरत दिख रही हैं, और यूजर्स ने उनके बैक लुक की भी जमकर तारीफ की है। हालांकि, ऐसे लोगों की भी कमी नहीं जिनका कहना है कि कंगना मुंह नहीं खोलती हैं तो काफी अच्छी दिखती हैं। वैसे कंगना के इस वीडियो वैसे कॉमेंट्स की संख्या काफी ज्यादा है जिसमें लोगों ने किश्वर मर्चेंट और उनके हसबैंड सुयश राय का मजाक उड़ाया है।

 

कंगना रनौत ने वीडियो पर ऐसे लोगों ने कॉमेंट कर कहा है, ‘जिन जिनको कंगना के मास्क न पहनने से कोविड हुआ है, क्या अब खुश हो उसको मास्क में देखकर? क्यों छपरी कपल किश्वर और सुयश? एक ने लिखा है- क्या अब कुछ पॉजिटिव बोलोगी किश्वर या फिर 1 पैसे कमाने के लिए नेगेटिव ही बोलोगी।

 

कुछ ने कंगना के बारे में लिखा है- फाइनली मास्क पहनने लगी? एक अन्य यूजर ने कहा- फैशन में नो मास्क। एक और शख्स ने कहा- ये मास्क कबसे पहनने लगी। यहां बता दें कि किश्वर मर्चेंट को लोग क्यों ट्रोल कर रहे हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…