अजीत कुमार को आया गुस्सा तो छीन लिया फैन का मोबाइल फोन…

अजीत कुमार को आया गुस्सा तो छीन लिया फैन का मोबाइल फोन…

 

चेन्नई, 06 अप्रैल । तमिलनाडु विधानसभा चुनाव 2021 में काफी सारे साउथ के सुपरस्टार वोट डालने पहुंचे। इन सुपरस्टार्स को देखकर फैन्स के बीच काफी उत्सुकता था। सुबह तमिल सुपरस्टार अजीत कुमार भी अपनी पत्नी के साथ विधानसभा चुनावों में अपना वोट डालने पहुंचे। अजीत को पोलिंग बूथ पर देखते ही उनके फैन्स ने उन्हें वहां घेर लिया जिससे वहां कुछ समय के लिए अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

 

दरअसल अजीत कुमार अपनी पत्नी शालिनी के साथ तय समय से 30 मिनट पहले ही पोलिंग बूथ पर पहुंच गए थे। तभी एक फैन ने अजीत कुमार के नजदीक पहुंच कर उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की। इस बात पर अजीत को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने फैन का मोबाइल फोन छीनकर ही अपने पास रख लिया। हालांकि बाद में अजीन ने फैन का मोबाइल वापस कर दिया मगर उनके गुस्से का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। देखें, यह वीडियो:

 

दरअसल कोरोना वायरस के कारण ज्यादा लोग इकट्ठे नहीं हों इसके लिए पोलिंग अधिकारी अजीत कुमार और शालिनी को भीतर ले गए। वहां पीछे कुछ फैन्स भी पहुंच गए। काफी समझाने और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की अपील करने के बाद भी जब फैन नहीं माना तो अजित कुमार को गुस्सा आ गया और उन्होंने फैन का मोबाइल ही छीन लिया। वर्क फ्रंट की बात करें तो अजीत कुमार जल्द ही फिल्म ‘वालिमई’ में दिखाई देंगे जिसका फर्स्ट लुक पोस्टर उनके जन्मदिन पर रिलीज किया गया था।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…