शिल्पा शेट्टी ने हसबैंड से कहा झाड़ू मारो…

शिल्पा शेट्टी ने हसबैंड से कहा झाड़ू मारो…

 

मुंबई, 05 अप्रैल । शिल्पा शेट्टी के हसबैंड राज कुंद्रा अक्सर सोशल मीडिया पर ह्यूमरस वीडियोज़ शेयर किया करते हैं। इस बार राज कुंद्रा ने शिल्पा के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसका अंत देख आपकी हंसी छूट जाएगी। यह वीडियो इतना मजेदार है जिसे शायद आप दोबारा भी क्लिक कर देखना चाहेंगे।

 

मुबंई में कोरोना के बढ़ते केस की वजह लॉकडाउन वाली तलवार वहां के लोगों पर एक बार फिर से लटक रही है। ऐसे में राज कुंद्रा ने एक फनी वीडियो शेयर कर पिछले साल वाले लॉकडाउन के दिनों को याद किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए राज कुंद्रा ने लिखा है, ‘लॉकडाउन फिर से शुरू हो गया है और फिर से वर्किंग फ्रॉम होम, ईश्वर हमारी मदद करें।’ इसी के साथ उन्होंने एक जरूरी नोट लिखा है और कहा है- याद रखें, वाइफ हमेशा राइट रहती हैं।

 

वीडियो में शिल्पा झाड़ू लगाती दिख रही हैं और राज कुंद्रा कुर्सी पर बैठकर अपना मोबाइल चेक कर रहे हैं। उन्हें कुर्सी पर देख शिल्पा कहती हैं- ऐ जानू, चल झाड़ू मार, जिसपर राज कहते हैं- मैं नहीं मारूंगा। इसके बाद फिर शिल्पा कहती हैं- मैंने बोली झाड़ू मार और राज फिर कहते हैं- मैं नहीं मारूंगा। इस लड़ाई का जो अंत होता है वह बहुत ही मजेदार है। आखिरकार राज झाड़ू मारते तो हैं, लेकिन कहां यह खुद देख लीजिए।

 

राज कुंद्रा के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। यूजर्स ने लिखा है- आप दोनों आप दोनों इंस्टाग्राम पर काफी एंटरटेनिंग हैं। एक ने लिखा है- पहले मैं शिल्पा मैम का फैन था लेकिन अब आपका भी हो गया कसम से।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…