*हैरतअंगेज: प्रेमिका ने सोते में प्रेमी पर तेजाब फेंका, इलाज के दौरान हुई मौत…..*

*हैरतअंगेज: प्रेमिका ने सोते में प्रेमी पर तेजाब फेंका, इलाज के दौरान हुई मौत…..*

*तेजाब के हमले में देवेंद्र ने अस्पताल में दम तोड़ा* 👆

*दिल दहलाने वाली घटना में पुलिस ने आरोपी प्रेमिका नर्स को किया गिरफ्तार*

*प्रेमी कंपाउंडर शादीशुदा नर्स के साथ रिलेशनशिप में रह रहा था*

*लखनऊ/आगरा।* मनचले-शोहदों द्वारा व एकतरफा प्यार के जुनून में लड़कियों पर तेजाब फेंके जाने की घटनाएं तो अक्सर सुनने में आ जातीं हैं, परन्तु आगरा से जो खबर सामने आयी है, उसमें लड़की ने लड़के के ऊपर तेजाब फेंक दिया, इस दिल दहलाने वाली वारदात में बुरी तरह से झुलसे युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि दोनों प्रेमी-प्रेमिका थे और लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। आज दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी, इससे नाराज प्रेमिका ने प्रेमी के ऊपर तेजाब फेंक दिया।
दिल दहला देने वाली ये घटना आगरा के हरीपर्वत थाना इलाके की है, जहां पर लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाले प्रेमी-प्रेमिका के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिससे नाराज प्रेमिका सोनम ने सोते समय प्रेमी देवेंद्र के ऊपर तेजाब डाल दिया। मृत्यु से पूर्व अस्पताल में देवेंद्र ने कहा कि मैं घर लौटा तो उसने मुझे चाय पिलाई, इसके बाद मैं सो गया, सोते समय ही मेरे ऊपर तेजाब डाला और भाग गई।
एसपी (सिटी) रोहन पी बोत्रे के अनुसार प्रेमी देवेंद्र कासगंज जिला का रहने वाला था और लड़की सोनम औरैया की रहने वाली है। देवेंद्र एक पैथोलॉजी में कंपाउंडर का काम करता था और लड़की सोनम एक अस्पताल में नर्स है। दोनों लिव इन रिलेशन में रह रहे थे और किसी विवाद के चलते लड़की सोनम ने देवेंद्र पर तेजाब फेंक दिया, इलाज दौरान देवेंद्र की मौत हो गयी। आरोपी प्रेमिका सोनम जो पहले से शादीशुदा है, को गिरफ्तार कर लिया गया है, उससे पुलिस अधिकारियों द्वारा पूछताछ की जा रही है। (25 मार्च 2021)
*विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,*