अमृता अरोड़ा के घर हुई धमाल पार्टी, अर्जुन कपूर…

अमृता अरोड़ा के घर हुई धमाल पार्टी, अर्जुन कपूर…

और मलाइका की तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं…

 

मुंबई, 25 मार्च । अमृता अरोड़ा ने अपने घर पर बुधवार की रात एक छोटी सी पार्टी रखी, जहां बॉलिवुड के कई सितारे नजर आए। इन मेहमानों की लिस्ट में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर भी शामिल थे। अमृता ने बॉलिवुड की कई सिलेब्रिटीज़ को इन्वाइट कर रखा था, जिसमें करण जौहर, करिश्मा कपूर, संजय कपूर, महीप कपूर, गौरी खान, सीमा खान, मनीषा मल्होत्रा और नताशा पूनावाला जैसी हस्तियां नजर आईं।

 

और जैसा कि हम सभी जानते हैं कि दोस्तों की पार्टी हो तो सेल्फी सबसे जरूरी होता है तो यहां भी वही हुआ। अर्जुन कपूर ने पूरी गैंग के साथ अपनी सेल्फी ली और अमृता अरोड़ा ने इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर भी किया है।

 

इस पार्टी की कुछ और तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें मलाइका, अर्जुन और करण जौहर साथ नजर आ रहे हैं। एक और फोटो में मलाइका-अमृता के साथ करिश्मा कपूर और करण जौहर भी दिख रहे हैं।

 

प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘संदीप और पिंक फरार’ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है। फिल्म को लेकर लोगों का मिक्स्ट रिस्पॉन्स है। दिबाकर बनर्जी की इस फिल्म में जयदीप अहलावत और नीना गुप्ता भी अहम रोल में हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…