वीकेंड आने की खुशी में ऐसे मटकती दिखीं मलाइका अरोड़ा…

वीकेंड आने की खुशी में ऐसे मटकती दिखीं मलाइका अरोड़ा…

इंडस्ट्री फ्रेंड्स ने किए मजेदार कॉमेंट…

 

मुंबई, 19 मार्च । मलाइका अरोड़ा ने जिम से एक मस्त डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कातिलाना मूव्स देती दिख रही हैं। जिम के अंदर के इस वीडियो को करीब 1 घंटे के भीतर अब तक 6 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। मलाइका के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने भी उनके इस डांस वीडियो को लाइक किया है।

 

मलाइका इस वीडियो में जबरदस्त मूव्स देती नजर आ रही हैं। मलाइका के इस डांस पर केवल फैन्स ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री से उनके फ्रेंड्स भी जमकर कॉमेंट कर रहे हैं। कइयों को मलाइका ने जवाब भी दिया है। इस वीडियो को शेयर कर मलाइका ने लिखा है कि वीकेंड पर डांस करने का यह उनका अपना तरीका है।

 

वीडियो को शेयर करते हुए मलाइका ने अपना भी वीडियो शेयर करने को कहा है, जिसपर इंडस्ट्री के फ्रेंड्स ने मजेदार कॉमेंट्स किए हैं। मलाइका के इस डांस की तारीफ उनकी फ्रेंड डेलनाज़ दारूवाला ने की है, जिसपर ऐक्ट्रेस ने उनसे अपना मूव्स दिखाने को कहा है।

 

‘गिल्टी’ ऐक्ट्रेस अकांक्षा रंजन कपूर ने मलाइका के इस वीडियो पर सवाल किया है कि क्या तुम इसी वजह से लेट हुई थीं? जिसपर मलाइका ने हंसी वाली इमोजी शेयर की है। अर्जुन रापाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने भी प्यार भरी इमोजी इस वीडियो के कॉमेंट बॉक्स में शेयर की है। फैन्स भी लगातार इस वीडियो पर कॉमेंट कर रहे हैं और उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…