*दवा व्यवसाई डकैती का खुलासा।*l

*दवा व्यवसाई डकैती का खुलासा।*

*पुराने नौकर ने अपने साथियों संग इस वारदात को दिया अंजाम*

*लूटी गई रकम में से 1.70 लाख गर्ल फ्रेंड के अकाउंट में की थी ट्रांसफर*

*लखनऊ/उत्तर प्रदेश* अलीगंज पुलिस ने दवा व्यवसाई दिनेश अग्रवाल के यहां हुई लाखो की डकैती का खुलासा कर लिया है। पुलिस ने घटना में शामिल मास्टरमाइंड सहित 4 बदमाशो को गिरफ्तार किया है। व्यवसाई के पुराने नौकर ने अपने साथियों संग इस वारदात को अंजाम दिया था। और लूटी गई रकम में से 1.70 लाख अपनी गर्ल फ्रेंड के अकाउंट में ट्रांसफर की थी।

पुराने नौकर क्षमाशील उर्फ अमन ने अपने साथी सचिन कुमार, सुयश और एक नाबालिग के साथ इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया था जब व्यवसाई दिनेश अग्रवाल अपनी बेटी के यहां पूरे परिवार के साथ गए हुए थे। घर मे गार्ड राकेश और नौकर अनिल मौजूद थे। नौकर अनिल भी घटना से कुछ देर पहले सब्जी लेने निकल गया था। तभी ये बदमाश घर मे घुसकर गार्ड को बाथरूम में बंधक बना तकरीबन 9 लाख लूटकर फरार हुए थे। पुलिस ने क्राइम ब्रांच, सर्विलांस की मदद से सभी आरोपियों को सीसीटीवी की मदद से गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने लूटी गई रकम में से 4 लाख से अधिक की नकदी बरामद की है। जबकि 1 लाख 70 हजार जो मास्टरमाइंड अमन ने अपनी गर्ल फ्रेंड के अकाउंट में ट्रांसफर किये उसकी बैंक की रशीद भी पुलिस ने बरामद की है। घटना में प्रयुक्त कार, मोबाइल भी बरामद हो गया है। आरोपियों में एक रिटायर्ड फारेस्ट अधिकारी का बेटा भी शामिल था। जिसे गिरफ्तार किया गया। पुलिस अब गार्ड और नौकर अनिल की भूमिका की भी जांच कर रही है।

*संवाददाता मोहम्मद नूर की रिपोर्ट*