तापसी पन्‍नू की सफाई पर कंगना रनौत का पलटवार- तू हमेशा सस्‍ती ही रहेगी…

तापसी पन्‍नू की सफाई पर कंगना रनौत का पलटवार- तू हमेशा सस्‍ती ही रहेगी…

 

मुंबई, 06 मार्च । बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस तापसी पन्‍नू ने अपने घर पर हुए इनकम टैक्‍स की छापेमारी को लेकर चुप्‍पी तोड़ दी है। शनिवार को उन्‍होंने ट्विटर पर एक के बाद एक तीन ट्वीट कर सफाई दी। तापसी ने इसके साथ ही कंगना रनौत पर भी बिना नाम लिए निशाना साधा और लिखा है कि वह ‘अब सस्‍ती नहीं’ हैं। तापसी के लिए ‘सस्‍ती ऐक्‍ट्रेस’ का इस्‍तेमाल हमेशा से कंगना रनौत ही करती आई हैं। दिलचस्‍प है कि तापसी की सफाई के बाद कंगना रनौत ने भी उनपर पलटवार किया है। कंगना ने ट्विटर पर तापसी के ट्वीट के रिप्‍लाई में लिखा है- तू हमेशा सस्‍ती ही रहेगी।

 

कंगना रनौत ने शनिवार सुबह 11:23 बजे तापसी ने ट्वीट पर रिप्‍लाई करते हुए लिखा, ‘तू हमेशा सस्‍ती ही रहेगी, क्‍योंकि तुम सब रेपिस्‍ट्स की फेमिनिस्‍ट हो। तुम्‍हारे रिंग मास्‍टर पर 2013 में भी टैक्‍स चोरी को लेकर छापेमारी हुई थी… सरकारी अध‍िकारियों की रिपोर्ट आ गई है और यदि तुम दोषी नहीं हो तो इसके ख‍िलाफ कोर्ट जाओ और वहां से बरी होकर आओ। आगे बढ़ो सस्‍ती।’

 

बता दें कि इनकम टैक्‍स डिपार्टमेंट ने 3 मार्च को ही तापसी पन्‍नू, अनुराग कश्‍यप, विकास बहल और मधु मंटेना के घर और दफ्तरों पर छापेमारी की। विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक, तापसी और अनुराग ने करीब 350 करोड़ रुपये की टैक्‍स चोरी की है। तापसी ने इस पर सफाई देते हुए शनिवार को तीन पॉइंट्स में अपनी बात रखी। तापसी ने कहा कि पेरिस में उनका कोई बंगला नहीं है, जैसा कि दावा किया जा रहा है।

 

तापसी ने अपनी सफाई में कहा कि पेरिस में उनका कोई हॉलिडे होम नहीं है और न ही जिस 5 करोड़ रुपये की रसीद की बात हो रही है, वह उनका है। तापसी ने यह भी कहा कि 2013 में उनकी प्रॉपर्टी पर इनकम टैक्‍स की कोई छापेमारी नहीं हुई थी। तापसी ने अपने ट्वीट्स में लिखा, ‘3 दिनों की सघन जांच में मुख्य रूप से 3 चीजें सामने आईं। 1. पेरिस में मेरे एक “कथित” बंगले की चाबी मिली है, क्योंकि गर्मियों की छुट्टियां आ रही हैं। 2. पांच करोड़ रुपये की कथ‍ित रसीद मिली, जो भविष्य में मुझे फंसाने लिए है। ये वो पैसे हैं, जो मैंने कभी नहीं लिए। 3. साल 2013 की मेरी याददाश्‍त के मुताबिक कोई छापेमारी नहीं हुई, जैसा कि माननीय वित्त मंत्री कह रही हैं।’

 

इनकम टैक्‍स विभाग ने 3 मार्च को इन सभी सिलेब्रटीज के घर और दफ्तरों पर छापेमारी शुरू की थी। ये सभी फैंटम फिल्‍म्‍स से जुड़े हुए हैं। मुंबई और पुणे में 30 ठ‍िकानों पर यह छापेमारी हुई, जिसमें रिलायंस एंटरटेनमेंट ग्रुप के सीईओ श‍िबाशीष सरकार और क्‍वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के कई अध‍िकारी भी शामिल हैं। इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि 2013 में भी ऐसी ही छापेमारी हुई थी, लेकिन तब इतना शोर नहीं मचा था।