इज्जत को लेकर गुस्से की इंतिहा…

इज्जत को लेकर गुस्से की इंतिहा…

सर्वेश: इज्जत की खातिर पिता बन गया हैवान 👆

प्रेमी संग पुत्री को आपत्तिजनक हालत में देख आपा खो बैठा पिता, गड़ासे से सिर काट डाला…

कटा हुआ सिर लेकर खुद जा पहुंचा थाने: कातिल बाप को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

लखनऊ/हरदोई। राजधानी लखनऊ से सटे हरदोई जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, यहां के मंजिला थाना क्षेत्र में एक पिता पुत्री को प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में देख अपना आपा खो बैठा और गड़ासे से पुत्री का सिर काटकर उसे लेकर थाने जा पहुंचा। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पिता ने अपनी पुत्री की गड़ासे से गर्दन काट दी और सिर को लेकर थाने की ओर चल दिया। ग्रामीणों ने उसे सिर पकड़े देखा तो पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
मामला मझिला थाना क्षेत्र के पांडेयपुरवा का है। ग्रामीण दहशत में घर के अंदर घुस गए और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मझिला थाना क्षेत्र के पांडेयपुरवा निवासी नीलम का परिवार के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मंगलवार की दोपहर पिता सर्वेश ने पुत्री को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। उस समय तो नीलम मौके से फरार हो गई थी। इस बात से गुस्साए पिता ने आज शाम को पुत्री पर गड़ासे से कई वार किए और उसका सिर धड़ से अलग कर दिया।
इसके बाद सिर हाथ में लेकर मझिला थाने की ओर चल दिया, ग्रामीण यह तमाशा देखते रहे, लेकिन किसी की हिम्मत नहीं हुई कि पुलिस को घटना की जानकारी दे सकें। रास्ते में राहगीरों ने सिर पकड़े हुए देखा और डर की वजह से पास तक नहीं गए। बताया जाता है कि वह सिर को पकड़े हुए थाने पहुंच गया, जिसे देखकर पुलिस कर्मियों के भी हाथ पैर फूल गए। थाना प्रभारी रमेश वर्मा ने बताया कि हत्यारोपित पिता को हिरासत में ले लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,