*सड़क किनारे खड़े चार युवकों को वाहन ने कुचला, दो की मौत*

*सड़क किनारे खड़े चार युवकों को वाहन ने कुचला, दो की मौत

 

*सोहना।* बल्लभगढ़-सोहना रोड पर गांव रहाका के पास सड़क किनारे खड़े होकर बातचीत कर रहे चार युवकों को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। हादसा रविवार रात को हुआ था। दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो की हालत गंभीर है। उन्हें गुरुग्राम स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस वाहन चालक की पहचान का प्रयास कर रही है। चारों युवक गांव सतलाका निवासी अपने दोस्त की शादी में शामिल होने आए थे।

नूंह जिले के गांव जमालपुर निवासी इरफान, मुशर्रफ, बिछोर निवासी हसन, उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के गांव जालपुर लवलेश व सतलाका निवासी साहिल पलवल स्थित एक वर्कशाप में कार्यरत थे। साहिल की शादी रविवार को थी। उसमें शामिल होने के लिए इरफान, मुसर्रफ, हसन व लवलेश आए हुए थे। समारोह में शामिल होने के बाद चारों अलग-अलग मोटरसाइकिल से अपने गांव की ओर चले। रहाका गांव के चौक के पास हसन ने लघुशंका के लिए बाइक रोक दी, जिसके चलते सभी रुक गए। हसन लौटकर आया तो चारों सड़क किनारे खड़े होकर बात करने लगे। तभी तेज गति से वाहन चारों को कुचलते हुए निकल गया। इरफान व लवलेश की मौके पर ही मौत हो गई। हसन व मुसर्रफ को गंभीर चोट आई।

मौके पर पहुंचे युवकों के दोस्त तालिब ने पुलिस को बताया कि घायलों को गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। सोहना सदर थाना पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। यह माना जा रहा है कि डंपर के चलते यह हादसा हुआ। इस रोड पर रात में डंपर तेज गति से दौड़ते नजर आते हैं। उनके चलते पहले कई हादसे हो चुके हैं।