गन प्वाइंट पर ज्वेलर्स की दुकान में लूट, मूकबधिर ताऊ के पैर में मारी गोली…

गन प्वाइंट पर ज्वेलर्स की दुकान में लूट, मूकबधिर ताऊ के पैर में मारी गोली…

रोहतक (हरियाणा)। ज्वेलर्स की दुकान कहीं भी हो बदमाशों के निशाने पर हमेशा रहती है। विगत दिवस बन्दूक की नोक पर एक ज्वेलर्स की दुकान से सोने और चांदी के आभूषण लूट लिए गए, साथ ही  मूकबधिर ताऊ के पैर में गोली भी मार दी।
ज्ञात हो की श्याम कॉलोनी स्थित अनूप व दीपक ज्वेलर्स दुकान पर हथियारों से लैस तीन बदमाश चढ़ आये और उन्होंने बन्दूक की नोक पर सोने-चांदी के आभूषण की लूट पात शुरू कर दी। आरोपियों ने 86 ग्राम सोने के और एक किलो 450 ग्राम चांदी के आभूषण लूटने के बाद जब फरार होने लगे तो बचाव में बीच बचाव में आये ज्वेलर्स का मूकबधिर ताऊ के पैर में गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।
मामले की सूचना मिलने पर डीएसपी मुख्यालय गोरखपाल राणा, सिटी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राकेश सैनी, इंदिरा कॉलोनी चौकी इंचार्ज एएसआई सुभाषचंद, सीआईए वन प्रभारी इंस्पेक्टर प्रवीन कुमार, सीआईए टू प्रभारी एसआई नरेश कुमार सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। यहां से घायल को तुरंत पीजीआई ले जाया गया, जहां वह उपचाराधीन है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
पुलिस के अनुसार मूल रूप से गिरावड़ व हाल श्याम कॉलोनी के रहने वाले अनूप (55) ने कॉलोनी में ही घर के बाहर अनूप व दीपक ज्वेलर्स नाम से दुकान संचालित की हुई है। मंगलवार की शाम करीब साढ़े 4 बजे दीपक दुकान पर बैठा हुआ था। इसी दौरान तीन युवक दुकान में घुसे। जिन्होंने दीपक की ओर पिस्तौल दिखाते हुए अपने हाथ में लिया बैग आगे की ओर किया और कहा कि जो कुछ भी है वह सब इस बैग में डाल दे। इसी दौरान दूसरा युवक दुकान से आभूषण उठाने लगा। जब वे आभूषण बैग में भरकर चलने लगे, इसी दौरान वहां दीपक की मां और ताऊ अनूप आ गए। आरोपियों ने दोनों को पिस्तौल दिखाई। अनूप मूकबधिर है। उसने आरोपियों को रोकना चाहा तो आरोपियों ने उसके साथ हाथापाई शुरू कर दी। इसी बीच एक आरोपी ने अनूप के पैर में गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। दीपक के अनुसार आरोपी दुकान से 86 ग्राम सोने के आभूषण व एक किलो 450 ग्राम चांदी के आभूषण लेकर फरार हुए हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…