अक्षय कुमार की बेटी नितारा ने डॉगी को दिया संडे बाथ…

अक्षय कुमार की बेटी नितारा ने डॉगी को दिया संडे बाथ…

 

मुंबई, 22 फरवरी। बॉलिवुड स्टार अक्षय कुमार अक्सर अपने दोनों बच्चों आरव और नितारा को अक्सर मीडिया की लाइमलाइट से दूर रखते हैं। हालांकि आरव तो फिर भी कई बार अपने पिता और मां के साथ दिखाई दिए हैं मगर नितारा की बहुत ज्यादा तस्वीरें और वीडियो मीडिया में सामने नहीं आती हैं। फिर भी ट्विंकल खन्ना अक्सर नितारा के क्यूट वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जिन्हें फैन्स काफी पसंद करते हैं।

 

ट्विंकल ने बेटी नितारा का ऐसा ही एक क्यूट वीडियो एक दिन पहले रविवार को शेयर किया है। इस वीडियो को फैन्स काफी ‘क्यूट’ कह रहा हैं। वीडियो में 8 साल की नितारा संडे को अपने डॉगी को नहलाती दिख रही हैं और बड़े प्यार से उसे साबुन लगा रही हैं। इस वीडियो पर लोगों के बहुत प्यारे कॉमेंट्स भी आ रहे हैं। ट्विंकल ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘एलेक्स और उस इकलौते शख्स से खूब स्क्रबिंग मिल रही है जो इसे शांति से बैठा सकता है।

 

वैसे ट्विंकल की तरह नितारा भी पढ़ने और लिखने का शौक रखती हैं। ट्विंकल अक्सर नितारा की तस्वीरें और वीडियो तो शेयर करती हैं मगर उनमें कभी भी नितारा का फेस नहीं शो करती हैं। अक्षय कुमार भी अक्सर साथ में होने पर नितारा का चेहरा छिपा लेते हैं।

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की अगली फिल्म ‘बेल बॉटम’ रिलीज होगी। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने आनंद एल राय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग खत्म की है जिसमें उनके साथ सारा अली खान और धनुष नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह कृति सैनन के साथ ‘बच्चन पांडे’ और मानुषी छिल्लर के साथ ‘पृथ्वीराज’ में भी काम कर रहे हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…