संदीप नाहर का वीडियो वायरल होने के बाद पत्नी को हुई थी सूइसाइड की खबर…

संदीप नाहर का वीडियो वायरल होने के बाद पत्नी को हुई थी सूइसाइड की खबर…

उसी घर में दूसरे कमरे में हुई वारदात…

 

मुंबई, 18 फरवरी । ऐक्टर संदीप नाहर की सूइसाइड से हर कोई शॉक्ड है। उन्होंने सोमवार को अपने गोरेगांव स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दी। संदीप ने मरने से पहले फेसबुक लाइव किया था और अपने इस कदम के पीछे पत्नी कंचन को जिम्मेदार ठहराया था। संदीप ऐसा करने जा रहे हैं, उनकी वाइफ को इस बात का पता वीडियो वायरल होने के बाद चला था।

 

संदीप नाहर ने जब सूइसाइड किया तो उनकी पत्नी कंचन उसी फ्लैट के दूसरे कमरे में मौजूद थीं। संदीप ने मरने से पहले फेसबुक पर सूइसाइड नोट लिखा था साथ ही लाइव भी किया था। उनका यह वीडियो वायरल होने के बाद संदीप के पिता विजय कुमार ने कंचन को फोन किया तब कंचन को जानकारी हुई हालांकि तब तक देर हो चुकी थी।

 

मिडडे की रिपोर्ट के मुताबिक, संदीप के छोटे भाई मनीष ने बताया कि जिस दिन यह घटना हुई उस दिन संदीप और कंचन का झगड़ा हुआ था। संदीप ने खुद को कमरे में बंद कर लिया था और कहा था कि कोई डिस्टर्ब ना करे। कंचन दूसरे कमरे में चली गई थी। अगर कंचन ने पहले ये वीडियो देख लिया होता तो वह संदीप को बचा लेती।

 

मनीष ने बताया कि संदीप और कंचन रिलेशनशिप में थे इसके बाद बीते अगस्त ही दोनों ने शादी की थी। दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था। उन्होंने बताया कि अभी तक संदीप की मौत के बारे में उनकी मां को नहीं बताया गया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…