अभिषेक बच्चन के साथ लंबे वक्त बाद बाहर निकलीं ऐश्वर्या राय…

अभिषेक बच्चन के साथ लंबे वक्त बाद बाहर निकलीं ऐश्वर्या राय…

बेटी की वजह से फिर हो गईं ट्रोल…

 

मुंबई, 17 फरवरी । ऐश्वर्या राय प्रोटेक्टिव मां हैं। इसके लिए उन्हें कई बार ट्रोल भी किया जाता है। रीसेंटली वह एयरपोर्ट पर अपनी बेटी और अभिषेक बच्चन के साथ दिखाई दीं। ऐश्वर्या ने आराध्या का हाथ पकड़ रखा था। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही लोगों ने उन्हें एक बार फिर से ट्रोल किया है। वहीं कई लोगों ने तारीफ भी की है।

 

ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन बेटी आराध्या के साथ मंगलवार को एयरपोर्ट पर दिखाई दिए। कोरोना पीरियड में लंबे वक्त बाद तीनों को एक-साथ बाहर देखा गया। तीनों ने कोविड से सुरक्षा के मद्देनजर मास्क पहन रखे थे। ऐश्वर्या बेटी का हाथ पकड़े दिखाई दे रही थीं। अभिषेक उनके पीछे चल रहे थे। सोशल मीडिया पर तस्वीरें आते ही लोग ऐश्वर्या को ट्रोल कर रहे हैं। वहीं कुछ ने ऐश्वर्या की तारीफ भी की है।

 

एक यूजर ने लिखा है, ओवर प्रोटेक्टिव, पापा को भी कभी हाथ पकड़ने दो सिर्फ तुम्हारी ही नहीं है। एक और यूजर ने लिखा है, अच्छा है ना खुद अपनी बेटी को टाइम दे रही है, कोई नैनी के हवाले नहीं कर दिया। वहीं एक फॉलोअर का कॉमेंट है कि ऐश्वर्या की मां तो आज तक पब्लिक में उनका हाथ पकड़ती हैं। ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्या कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। लंबे वक्त के बाद ऐश्वर्या और अभिषेक को पब्लिक प्लेस पर देखकर फैन्स ने खुशी भी जताई है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…