सोनू सूद ने दिखाया मां के नाम पर बना रोड…

सोनू सूद ने दिखाया मां के नाम पर बना रोड…

रात ढाई बजे उस गली पहुंचे जहां बीता बचपन…

 

मुंबई, 17 फरवरी। सोनू सूद अपनी मां के काफी करीब हैं। वह अपने कई इंटरव्यूज और पोस्ट में इस बात का जिक्र कर चुके हैं। कोरोना काल में वह जरूरतमंद लोगों के बीच मसीहा बन चुके हैं। सोनू बचपन में हमेशा मोगा की जिस गली से गुजरते थे, उस रोड का नाम उनकी मां के नाम पर रखा गया है। उन्होंने यह खास पल अपने फैन्स के साथ शेयर किया है।

 

सोनू सूद ने एक वीडियो शेयर करके बताया है, यह मेरी जिंदगी की सबसे खास जगहों में से है। इस रोड का नाम मेरी मां के नाम पर है, प्रोफेसर सरोज सूद रोड। मेरी पूरी जिंदगी मैं इस रोड पर चला हूं। मेरा घर उस तरफ है और मैं हमेशा यहां से स्कूल जाता था। मेरे डैड और मॉम भी इसी रोड से जाया करते थे। वह इस रोड से कॉलेज जाया करती थीं। ये मेरे जिंदगी का खास पल है। मुझे भरोसा है कि वह जहां भी होंगी उन्हें मुझ पर गर्व होगा। मेरे पिता को मुझ पर गर्व होगा। हर चीज के लिए बहुत शुक्रिया। रात का ढाई बजा है और मैं अपने घर जा रहा हूं, ये वही सड़क है जिससे पूरी जिंदगी स्कूल से वापस लौटकर मैं अपने घर गया हूं।

 

सोनू सूद ने लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाकर सुर्खियों में आए थे। इसके बाद से अब तक वह लोगों की मदद कर रहे हैं। लोग उन्हें रील लाइफ से रियल लाइफ हीरो मानने लगे हैं। उन्होंने कई जरूरतमंदों का इलाज करवाया, स्टूडेंट्स को पढ़ाई में मदद की और लोगों को रोजगार के मौके दिए हैं। उनके सोशल मीडिया पर हर दिन कई लोग किसी न किसी तरह की मदद के लिए गुहार लगाते हैं। सोनू इसे पूरा करने की कोशिश में लगे हैं। सोनू सूद की मां इस दुनिया में नहीं और वह कई बार बता चुके हैं कि वह हमेशा कुछ ऐसा करना चाहते थे जिससे उनकी मां को प्राउड फील हो।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…