दबंगों ने की कई राउंड फायरिंग…

दबंगों ने की कई राउंड फायरिंग…

बाइक गिराने पर दो सगे भाइयों को मारी गोली…

नई दिल्ली। जहांगीरपुरी में बीती रात एक परिवार पर जानलेवा हमला हुआ. झगड़ा बढ़ने पर गोलियां चलने पर दो लोग घायल हो गए. दोनों सगे भाई हैं। थाना जहांगीरपुरी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। दोनों घायल सगे भाई सूरज व सुरेश उर्फ अप्पू हैं। पुलिस ने 5 आरोपियों को पकड़ा है, जिनमें से एक शफीक है बाकियों की उम्र की तस्दीक की जा रही है।

राजधानी दिल्ली में क्राइम कम होने का नाम नहीं ले रहा है, बल्कि लगातार बढ़ रहा है। इसी कड़ी में बीती रात जहांगीरपुरी में कुछ दबंगों ने कई राउंड फायरिंग की, जिसमें दो सगे भाइयों को गोली मार दी।पुलिस की मानें तो झगड़ा एक मोटरसाइकिल को गिराने को लेकर हुआ था। हमलावरों से पीड़ित परिवार के घर के आगे खड़ी मोटरसाइकिल गिर गई. पीड़ित परिवार ने जब इस पर एतराज जताया तो, हमलावरों ने पीड़ित परिवार पर ही फायरिंग कर दी, जिसमें सूरज और सुरेश नाम के दो सगे भाई घायल हो गए.

वहीं दोनों घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है। इस दौरान झगड़े में एक युवक हाथ में रिवॉल्वर लेकर फायरिंग करते हुए भी, सीसीटीवी में सामने आया है। अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि रिवॉल्वर लहराता यह शख्स पीड़ित पक्ष की तरफ से है या आरोपी पक्ष की तरफ से है। इस पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस ने 5 लोगों को पकड़ा है, जिनमें से एक शफीक नाम के शख्स की गिरफ्तारी दिखा दी गई है। क्योंकि वह बालिग है। बाकी चार की उम्र की तस्दीक दी जा रही है। उसके बाद ही उनके ऊपर कार्रवाई की जाएगी. आसपास के लोगों की मानें तो हमलावर गलियों में उपद्रव करते गाड़ियां गिराते हुए आ रहे थे, जब इन दोनों भाइयों ने विरोध किया था तो, इनको गोली मार दी।

फिलहाल जहांगीरपुरी थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है, लेकिन यह जांच का विषय है कि हमलावरों के पास हथियार कहां से आए. उनके लाइसेंस थे या नहीं यदि लाइसेंस नहीं थे तो, यह हथियार कहां से लेकर के आए और इन को हथियार सप्लाई करने वाले कौन लोग थे. अब इस पूरे मामले की जांच जहांगीरपुरी थाना पुलिस कर रही है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…