नई कार से सुहाना को एयरपोर्ट छोड़ने पहुंचे शाहरुख खान…

नई कार से सुहाना को एयरपोर्ट छोड़ने पहुंचे शाहरुख खान…

 

मुंबई, 30 जनवरी । बॉलिवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान का परिवार हमेशा चर्चा में रहता है। जहां शाहरुख और उनकी पत्‍नी गौरी खान अक्‍सर फैंस को रिलेशनशिप गोल्‍स देते नजर आते हैं, उनके बच्‍चे आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान भी सोशल मीडिया पर काफी ज्‍यादा पॉप्‍युलर हैं।

 

सुहाना जो कि अपने पिता की तरह फिल्‍म इंडस्‍ट्री में बड़ा नाम करना चाहती हैं, अक्‍सर इंस्‍टाग्राम पर अपनी तस्‍वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं। बीती रात शाहरुख खान को एयरपोर्ट पर स्‍पॉट किया गया जहां वह एक जबरदस्‍त कार से सुहाना को ड्रॉप करने पहुंचे थे।

 

बता दें, सुहाना पिछले साल कोरोना वायरस महामारी के कारण घर लौट आई थीं। वह न्‍यू यॉर्क में पढ़ाई कर रही थीं। अब ऐसा कहा जा रहा है कि वह फिर से कॉलेज वापसी कर रही हैं। एक अच्‍छे पिता के तौर पर शाहरुख अपनी बेटी को एयरपोर्ट तक छोड़ने आए लेकिन इसके साथ जिस चीज ने लोगों का सबसे ज्‍यादा ध्‍यान खींचा, वह उनकी लाल रंग की कार थी।

 

सिलेब्रिटी फटॉग्रफर विरल भयानी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि शाहरुख अपनी ब्रैंड न्‍यू कार से पहुंचे थे। हालांकि, उनके बॉडीगार्ड ने वहां पहले से मौजूद पपराजियों को फोटोग्राफी करने से मना कर दिया। ऐसे में सभी ने दूर से ही फोटोज और वीडियोज लिए।

 

जिस वक्‍त सुहाना और शाहरुख कार से उतर रहे थे, उनके सामने 2 से 3 लोग खड़े हो गए ताकि कोई पिक्‍चर्स क्‍लिक न कर सके। ऐसे में एक पपराजी ने इसी दौरान कहा कि चाचा हट ही नहीं रहे हैं। वीडियो में यह साफ सुना जा सकता है।

 

बात करें सुहाना की तो वह हाल ही में तब चर्चा में आई थीं जब अपनी गर्ल गैंग (अनन्‍या पांडे, शनाया कपूर और नव्‍या नवेली नंदा) के साथ नाइट आउट पर निकली थीं। सुहाना और अनन्‍या ने आउटिंग की तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थीं जो कि देखते ही देखते वायरल हो गई थीं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट …