अवैध संबंध के बीच में रोड़ा बन रहे भांजी के पति को गोली से उड़ाया…

अवैध संबंध के बीच में रोड़ा बन रहे भांजी के पति को गोली से उड़ाया…

हत्या के बाद भाग रहा आरोपी मामा बुलेरो सहित नदी गिरा, पुलिस ने जेल भेजा…

‌‌ लखनऊ/पटना। बिहार के सीवान के ग्यासपुर में मामा का अपनी भांजी के साथ ही अवैध संबंध था, इसकी जानकारी जब भांजी के पति को हुई तो उसने रास्ते से हटाने की साजिश रची। मामा ने भांजी के पति की गोली मारकर हत्या कर दी, क्योंकि वह अपने भांजी के साथ अवैध संबंध जारी रखना चाहता था।
बताया जा रहा है कि मृतक अपनी पत्नी के साथ आरोपी चंद्रमा पांडेय के घर महुअल गया था। गुरुवार को बोलेरो से दोनों ससुराल जा रहे थे, इस बीच डुमरी गांव के पास आरोपी बोलेरो को सरयू नदी के किनारे ले गया और भांजी के पति को बोलेरो से नीचे उतारा और उसकी कनपटी मे गोली मार दी जिससे उसकी घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक की पत्नी वहीं बैठकर रोने लगी, इस दौरान आरोपी खुद बोलेरो लेकर भागने लगा। भागते समय आरोपी बोलेरो लेकर सरयू नदी में गिर गया। उसे किसी तरह से बचाया गया, जिसके बाद उससे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
आरोपी का अपनी भांजी के साथ लंबे समय से अवैध संबंध था। जब पति को इसकी भनक लगी तो उसने इसका विरोध किया। बताया जा रहा है कि आरोपी मामा के मर्जी से ही मृतक मंजीत पांडेय ने उसकी भांजी से दिल्ली में 13 दिसंबर 2020 को लव मैरिज की थी। लेकिन शादी के बाद से ही आरोपी चंद्रमा पांडेय उसके पति को रास्ते से हटाना चाहता था और भगिनी अवैध संबंध जारी रखना चाहता था।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,