गुमनाम पत्र द्वारा धमकी/चेताया जाना- डॉ0 नूतन ठाकुर…

गुमनाम पत्र द्वारा धमकी/चेताया जाना- डॉ0 नूतन ठाकुर…

लखनऊ 29 जनवरी। एक्टिविस्ट डॉ0 नूतन ठाकुर ने साधारण डाक से प्राप्त एक गुमनाम पत्र के माध्यम से सचेत किये जाने के संबंध में जाँच की मांग की है।
पुलिस कमिश्नर डी0 के0 ठाकुर को भेजी अपनी शिकायत में नूतन ने कहा कि उन्होंने कुछ दिन पहले मेसर्स हर्ष इंटरप्राइजेज के मुन्ना तिवारी की प्रदेश के कई मेडिकल कॉलेज में मैनपावर सप्लाई में अनियमित ढंग से काम दिए जाने की शिकायत की थी। इसके बाद उन्हें निदेशक, आतंरिक लेखा एवं लेखा परीक्षा की 15 पेज की एक रिपोर्ट दिनांक 05 सितम्बर 2019 को प्राप्त हुई। जिसमे मेसर्स हर्ष इंटरप्राइजेज द्वारा राजकीय मेडिकल कॉलेज, कन्नौज में मैनपावर सप्लाई में भारी भ्रष्टाचार के पूरे सबूत दर्ज हैं। नूतन ने इस रिपोर्ट के आधार पर उच्चस्तरीय जाँच की मांग की थी।
इसके बाद कल नूतन को उनके गोमतीनगर स्थित आवास पर साधारण डाक के माध्यम से एक गुमनाम अहस्ताक्षरित पत्र प्राप्त हुआ। पत्र में लिखा है कि नूतन द्वारा दी गयी उपरोक्त शिकायतों के क्रम में मुन्ना तिवारी, मेसर्स हर्ष इंटरप्राइजेज, उनके साथ कोई भी अनहोनी घटना करा सकते हैं और वे उन्हें रास्ते से हटवाना चाहते हैं। नूतन ने कहा कि वे इस पत्र की सत्यता-असत्यता के विषय में नहीं जानती लेकिन चूँकि उन्हें सामाजिक कार्यों के क्रम में इस प्रकार के खतरे लगातार बने रहते हैं। अतः यह उचित होगा कि इस पत्र में अंकित तथ्यों की जब्च कराते हुए उनकी समुचित सुरक्षा सुनिश्चित करायी जाये।- डॉ0 नूतन ठाकुर

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…