युवाओं को टीम भावना समझाने के लिए इस प्रकार के टूर्नामेंट होते रहना आवश्यक…

युवाओं को टीम भावना समझाने के लिए इस प्रकार के टूर्नामेंट होते रहना आवश्यक…

आज देश की हालत यह है कि यदि व्यक्ति दिन में काम न करे तो उसके घर शाम का चूल्हा नहीं जल सकता…

सरकार सुने या नहीं मैं आपके साथ हूं- ललन कुमार…

लखनऊ (बक्शी का तालाब)। उत्तर प्रदेश काँग्रेस कमेटी के मीडिया संयोजक ललन कुमार ने संगठन सृजन अभियान के तहत बक्शी का तालाब विधानसभा के अर्जुनपुर प्रथम एवं मवईपुर कलाँ का दौरा किया। अर्जुनपुर प्रथम में रविवार से प्रारंभ हुए क्रिकेट टूर्नामेंट में आयोजक समिति की ओर से ललन कुमार को सम्मानित किया‌ गया।
इस अवसर पर ललन‌ कुमार ने खिलाड़ियों से मिलते हुए उनको अच्छा खेलने के लिए शुभकामनाएँ दीं। उन्होने कहा कि “युवाओं को टीम भावना समझाने के लिए इस प्रकार के टूर्नामेंट होते रहना बहुत आवश्यक है।“ कांग्रेस के संगठन सृजन ग्राम मवईकलाँ के निवासियों से ललन कुमार ने जनसंपर्क किया। जनसंपर्क के दौरान सामने आई समस्याओं पर रहवासियों से बात की एवं मंदिर पर प्रकाश की व्यवस्था के लिए सोलर लाइट लगाने का वादा किया।
जनता को संबोधित करते हुए ललन बोले कि : “मंदिर के साथ ही आपके जीवन में आ रहे अंधकारों को मिटाना भी मेरा कर्तव्य है। सरकार सुने या न सुने मैं आपके साथ हूँ।“ उन्होने कहा कि : “आज देश की हालत यह है कि यदि व्यक्ति दिन में काम न करे तो उसके घर शाम का चूल्हा नहीं जल सकता। अपनी प्यास बुझाने ले लिए उसे हर रोज़ कुआं खोदना पड़ता है। सरकार इस वर्ग के लिए कुछ नहीं कर रही।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,