हैवानियत की हदे पार कर देने वाली घटना…

हैवानियत की हदे पार कर देने वाली घटना…

विधवा महिला से गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाला सरिया, हालत नाजुक…

सीधी/मध्यप्रदेश: मध्य प्रदेश के सीधी जिले से हैवानियत की हदे पार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक विधवा महिला के साथ तीन युवकों ने गैंगरेप करने के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में सरिया डाल दिया।जानकारी के मुताबिक सीधी जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद पीड़िता को रीवा रेफर कर दिया गया,जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना अमिलिया थाना क्षेत्र शनिवार रात करीब 10 बजे की है,जहां वह अपने दो बच्चे और बहन के साथ रहती है,महिला के पति की मौत 4 साल पहले हो चुकी है,जिसके बाद से पीड़िता झोपड़ी में ही चाय की एक छोटी सी दुकान चला अपने परिवार को पाल रही है।
शनिवार रात गांव के ही लल्लू कोल नाम के युवक ने पीड़िता को आवाज लगाकर पानी मांगा।महिला ने पानी ना होने की बात कही,जिसके बाद लल्लू कोल के साथ भाईलाल पटेल व एक अन्य युवक झोपड़ी में घुस गए,तीनों ने एक-एक करके पीड़िता के साथ बालात्कार किया गया। उसके बाद दरिंदगी दिखाते हुए उसके गुप्तांग में लोहे का सरिया घुसा दिया।जब ये घटना हुई उस वक्त घर पर पीड़िता की बहन भी मौजूद थी, लेकिन आसपास बस्ती ना होने के कारण उसकी चींख-पुकार पर भी मदद के लिए कोई नहीं आया।

ऑटो में बहन लेकर पहुंची थाने
घटना के बाद पीड़िता की बहन ऑटो बुक करवा कर उसे अमिलिया थाना लेकर पहुंची,जहां पुलिस ने बेहोशी की हालत में महिला को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा।रक्त स्त्राव ज्यादा होने के कारण पीड़िता की हालत में सुधार नहीं हुआ, जिसके बाद उसे सीधी जिला अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने पीड़िता की हालत को देखते हुए उसे रीवा के संजय गांधी अस्पातल रेफर कर दिया।
महिला ने गर्म कपड़े भी नहीं थे और वह ठंड से कांप रही थी, जिसे देखकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक स्वयं को रोंक नहीं पाई और अपना शॉल व जैकेट पीड़िता को पहनाकर उसे रीवा के संजय गांधी अस्पताल भेजा।
पीड़िता का इलाज अमिलिया थाना प्रभारी दीपक बघेल की उपस्थिति में करवाया जा रहा है,अमिलिया पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध भादवि की धारा 376, 324, 452, 34 के तहत मामला पंजीवद्ध कर लिया है।पीड़ित महिला को रेडक्रॉस की तरफ से जिला कलेक्टर द्वारा 1 लाख रुपये की मदद तत्काल दी गयी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…