*पिता की मौत पर पैरोल मिली तो शार्प शूटर ने कर डाली*

*पिता की मौत पर पैरोल मिली तो शार्प शूटर ने कर डाली*

*एक और हत्या*

*नई दिल्ली।* भलस्वा डेयरी इलाके में गैंगवार में सात मई को हुई राजा बाबू नाम के युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने नासिर गैंग के शार्प शूटर अंकित को गिरफ्तार किया है। आरोपी हत्या के ही एक मामले में जेल में बंद था और पिता की मौत पर पैरोल मिलने पर बाहर आया था। लेकिन बाद में पैरोल से फरार हो गया व मई में एक और हत्या कर डाली थी। इस वारदात के सात माह बाद उत्तर जिला एएटीएस ने रविवार को आरोपी को पिस्टल समेत दबोच लिया है। अंकित पर हत्या, हत्या के प्रयास, लूट और आर्म्स एक्ट के एक दर्जन से अधिक मामले दिल्ली के विभिन्न थानों में दर्ज हैं।

डीसीपी अंटो अल्फोंस ने इलाके के बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए एएटीएस के इंस्पेक्टर हरिकेश गाबा की टीम गठित की है। टीम के एएसआई दिनेश को सूचना मिली थी कि यमुनापार में सक्रिय नासिर गिरोह का सदस्य अंकित जो फरवरी 2019 से ही पैरोल जंप कर फरार चल रहा है, वह बुराड़ी में छिपा हुआ है। रविवार को अंकित के बुराड़ी ट्रांसपोर्ट अथारिटी इलाके में आने की सूचना मिली थी। इस आधार पर एसआई राजपाल मीणा की टीम ने छापा मारकर अंकित को दबोच लिया।

जांच में मालूम हुआ कि अंकित को 2018 में समयपुर बादली पुलिस ने हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था। फरवरी 2019 में उसके पिता की मौत हुई तो वह पैरोल पर बाहर आया लेकिन फिर जेल वापस नहीं गया। फरारी के दौरान ही आरोपी ने स्थानीय स्तर के गैंगवार में 7 मई को राजा बाबू नाम के युवक की भलस्वा डेयरी इलाके में हत्या कर दी थी। इसके बाद से जिला पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच और स्पेशल सेल की टीम उसकी तलाश में जुटी हुई थी।