समाजवादी अधिवक्ता सभा के पदाधिकारी मनोनीत…

समाजवादी अधिवक्ता सभा के पदाधिकारी मनोनीत…

समाजवादी अधिवक्ता सभा ने अपने साथ जोड़ कर नय कीर्तिमान रचने की कोशिश…

लखनऊ। राजधानी में सिद्दीक़ी लीगल एसोसिएट्स के पदाशिकारियों को समाजवादी अधिवक्ता सभा ने अपने साथ जोड़ कर नय कीर्तिमान रचने की कोशिश की मालूम हो कि लीगल एसोसिएट्स नगर में अधिवक्ताओं का एक सक्रीय संगठन है जो गरीबों और बे सहारा लोगों की मदद के लिये हर समय तय्यार रह्ता है।
समाजवादी अधिवक्ता सभा ने इनकी सक्रीयता और कार्यकर्दीगी को देखते हुए, अधिवक्ता सुहैल अहमद सिद्दीक़ी को ज़िला समाजवादी अधिवक्ता सभा का उपाध्यक्ष मनोनीत कर मुबारकबाद दी और पार्टी के प्रति निष्ठा और इमानदारी से कार्य कर पार्टी को उंचाईयों तक पंहुचाने की कामना की, जमीनी स्तर पर काम कर अपनी अलग पहचान बनाने वाले सिद्दीक़ी लीगल एसोसिएट्स के टीम को ज़िला समाजवादी अधिवक्ता सभा में अधिवक्ता सुहैल अहमद को उपाध्यक्ष अधिवक्ता फरहा सिद्दीक़ी एवं फरहान सिद्दीक़ी को सचिव के पद पर नियुक्त कर गौरान्वित किया।
तथा आने वाले 2022 के विधान सभा के आम चुनाव में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ कंधे से कंधा मिलाकर जनहित की लडाई में सहयोग करने की अपील की।
ज्ञातव है कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अखिलेश यादव, वे प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, के अनुमोदन पर एव जिला अध्यक्ष जय सिंह जयंत, जिला महासचिव, शब्बीर खां, की मौजूदगी में जिला अध्यक्ष (समाजवादी अधिवक्ता सभा) अनजनी प्रकाश, यादव वे जिला महासचिव, (समाजवादी अधिवक्ता सभा) सिद्दार्थ मोहन, द्वारा (समाजवादी अधिवक्ता सभा) जिला उपाध्यक्ष सुहैल अहमद सिद्दीकी, एड फरहान सिद्दीकी, ज़िला सचिव, एड फरहा सिद्दीकी, ज़िला सचिव, बनाए गए।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…