कानून व्यवस्था के नाम पर सरकार विरोधियों को ठिकाने लगा रही…

कानून व्यवस्था के नाम पर सरकार विरोधियों को ठिकाने लगा रही…

चन्द्रेशखर आजाद रावण…

आजमगढ़, 22 दिसम्बर । जिले में दलित ग्राम प्रधान की हत्या में परिजनों को प्रशासन की तरफ से मदद मिलने में हो रही देरी को लेकर मंगलवार को भीम आर्मी के प्रमुख चन्द्रशेखर आजाद उर्फ रावण आजमगढ़ जिले में जिलाधिकारी से मिलने पहुंचे। इस दौरान जिलाधिकारी कार्यालय पर उनकी पुलिस कर्मियों के साथ झड़प भी हुई।

जिलाधिकारी से मिलने के बाद बाहर निकले चन्द्रशेखर उर्फ रावण ने प्रदेश सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रदेश के साथ आजमगढ़ जिले में भी कानून व्यवस्था खराब है। कानून व्यवस्था को सही करने के लिए सरकार विरोधियों को ठिकाने लगाने का काम रही है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2022 से पहले भीम आर्मी सघर्षशील लोगों को पंचायत चुनाव के मैदान में उतारेगी।

दोपहर में भीम आर्मी के प्रमुख चन्द्रशेखर उर्फ रावण जिलाधिकारी से मिलने के लिए उनके कार्यालय पर पहुंचे। उससे पहले कार्यालय पर बड़ी संख्या में उनके कार्यकर्ता भी मौजूद थे। जिलाधिकारी कार्यालय पर तैनात एसआई ने मास्क लगे होने की वजह से रावण को पहचान नहीं सका। जिसके बाद पुलिस और चन्द्रशेखर व कार्यकर्ताओं में झड़प हुई। जानकारी के बाद चन्द्रशेखर को जिलाधिकारी कार्यालय में प्रवेश मिला। जहां उन्होंने जिलाधिकारी से तरवा थाना क्षेत्र के बांसगांव के ग्राम प्रधान की हत्या के बाद अब तक प्रशासन द्वारा मदद नहीं मिलने व कानून व्यवस्था को लेकर जिलाधिकारी से बात की।

कार्यालय से बाहर निकलने के बाद भीम आर्मी के प्रमुख चन्द्रशेख उर्फ रावण ने कहा कि बांसगांव के ग्राम प्रधान सत्यमेय जयते की हत्या समेत जिले के तीस-चालीस घटनाओं को जिलाधिकारी के सामने रखी है।

भीम आर्मी के प्रमुख ने बसपा प्रमुख मायावती का नाम लिये बिने कहा कि चुनाव में कौन किसका वोट कटेगा यह तो बाद में पता चलेगा। लेकिन परिर्वतन प्रकृति का नियम है। जो उसको स्वीकार्य नहीे करता स्वतः समाप्त हो जाता है। उन्होंने कहा कि बहुजन समाज में मूवमेंट तैयार हुई थी, और मुवमेंट किसी पैसे वाले या आलीशान बंगले की मोहताज नहीं होती। उन्होने कहा कि वे गरीब जरूर है लेकिन उनका स्वाभिमान और जमीर दोनों जिंदा है। वे मेहनत के बल पर काम करके ऐसे लोगों को जबाव देगें। उन्होंने कहा कि आने वाले पंचायत चुनाव में वे संघर्षशील और जूझारू लोगों को टिकट देगें और पंचायत में मजबूत स्थिति दर्ज कराने के बाद वर्ष 2022 के चुनावी मैदान में उतरेगें।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…