*5 साल की मासूम का गला घोंटा,*

*हैवानियत*

 

*5 साल की मासूम का गला घोंटा,*

 

*डेड बॉडी से सेक्स करने की कोशिश की* 

 

 

ओडिशा के नयागढ़ जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पांच साल की बच्ची के हत्याकांड में एसआईट (SIT) ने जो खुलासा किया है वह बेहद ‘भयानक’ है।पुलिस के मुताबिक हत्या के आरोप में गिरफ्तार व्यक्ति ने अपने घर पर बच्ची का गला घोंटने के बाद उसके पार्थिव शरीर के साथ यौन संबंध बनाने की कोशिश की थी।

 

*चाइल्ड पोर्नोग्राफी का आदी है आरोपी*

 

एसआईटी प्रमुख अरुण बोथरा के मुताबिक दुष्कर्म के प्रयास का विरोध करने पर आरोपी सरोज सेठी ने बच्ची का गला घोंट दिया था।मरने के बाद सेठी ने बच्ची के पार्थिव शरीर के साथ यौन संबंध बनाने का प्रयास भी किया।बोथरा के नेतृत्व में विशेष जांच दल (SIT) बच्ची के कथित अपहरण और हत्या की जांच कर रहा है।एसआईटी प्रमुख ने कहा कि मुख्य आरोपी चाइल्ड पोर्नोग्राफी (बच्चों से संबंधित अश्लील फिल्म) देखने का आदी था।

 

विरोध किया तो बच्ची का गला घोंटा

पुलिस के मुताबिक बच्ची खाने की चीज के लिए 14 जुलाई को अपने घर से लगभग 100 मीटर दूर आरोपी सरोज के घर गई थी,उस वक्त सरोज अपने घर पर अकेला था और वह बच्ची को एक कमरे में ले गया और छेड़छाड़ करने लगा,इस पर बच्ची ने विरोध किया और वह रोने लगी, जिसके बाद आरोपी ने उसका गला घोंट दिया।बोथरा ने कहा, ‘बच्ची की हत्या करने के बाद सरोज ने उसके पार्थिव शरीर के साथ यौन संबंध बनाने की कोशिश की,यह मेरे पुलिसिंग कैरियर में सबसे अधिक परेशान करने वाले और भयानक मामलों में से एक है।आरोपी ने बच्ची के शव को एक तालाब के पास ठिकाने लगा दिया।

 

 *परिजनों का आरोप*

 

एसआईटी प्रमुख के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए, बच्ची के पिता ने कहा कि यह सब पहले से ही तय (स्क्रिप्टेड) था,उन्होंने मीडियाकर्मियों से कहा, ‘हम हत्या की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं,लेकिन एसआईटी इसे ड्रामा बना रही है।मेरी बेटी के साथ खेल रही दो अन्य लड़कियों ने कहा था कि कान्हू ने मेरी बेटी का अपहरण कर लिया था और वह उसे बबुली नायक के पास ले गया।बता दें, बच्ची के परिजनों ने 24 नवंबर को शीतकालीन सत्र के दौरान विधान सभा के सामने आत्मदाह का प्रयास किया था। परिजनों ने आरोप लगाया कि मंत्री अरुण कुमार साहू बबुली नायक को बचा रहे हैं,जिसने कथित तौर पर उनकी बेटी का अपहरण कर उसकी हत्या की है।