रवीना टंडन ने बेटी राशा के साथ रीक्रिएट किया शहनाज गिल का ‘त्वाडा कुत्ता टॉमी’…

रवीना टंडन ने बेटी राशा के साथ रीक्रिएट किया शहनाज गिल का ‘त्वाडा कुत्ता टॉमी’… मुंबई, 20 दिसंबर। पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर बिग बॉस के पिछले सीजन में आईं शहनाज गिल का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो बिग बॉस के घर में बोल शहनाज गिल के एक डायलॉग पर बना है जिसमें वह कहती हैं ‘त्वाडा कुत्ता टॉमी, साड्डा कुत्ता कुत्ता’। यह वीडियो जैसे ही सामने आया तो बहुत से लोगों ने इसे रीक्रिएट करना शुरू कर दिया। अब बॉलिवुड ऐक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी इसे रीक्रिएट किया है।

यह वीडियो रवीना टंडन ने अपनी बेटी राशा के साथ रीक्रिएट किया है और इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो में रवीना और राशा मैचिंग रेड टॉप और डेनिम में काफी खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो में रवीना और राशा ने अपने पालतू कुत्ते को भी शामिल कर लिया। इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए रवीना ने लिखा, ‘यह बहुत अच्छा लगा यशराज मुखाटे और शहनाज गिल। तुम दोनों बेहतरीन हो।’

वर्क फ्रंट की बात करें तो रवीना जल्द ही फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ में नजर आएंगी। फिल्म में यश, श्रीनिधि शेट्टी और संजय दत्त मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म का डायेरक्शन प्रशांत नील कर रहे हैं और जल्द ही इसकी शूटिंग खत्म हो जाएगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…