पत्नी के मित्र के शरीर के 12 टुकड़े कर सूटकेस में भरकर नाले में फेंक दिया…

पत्नी के मित्र के शरीर के 12 टुकड़े कर सूटकेस में भरकर नाले में फेंक दिया…

बीवी के चरित्र पर कमेंट किए जाने से खफा पति ने पहले काटी गर्दन: सूटकेस में लगी पर्ची से खुला राज…

लखनऊ/मुंबई। महाराष्‍ट्र की राजधानी मुंबई से एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। यह घटना तब घटी जब मृतक व्यक्ति अपनी महिला दोस्त के घर गया हुआ था और तभी बातों बातों में उसने शादी से पहले की अपनी दोस्ती को लेकर कमेंट कर दिया। इस कमेंट को सुनते ही महिला दोस्त का पति भड़क गया और उसने अपनी पत्नी के दोस्त को काट डाला। बताया जा रहा है कि महिला के नाराज पति ने पहले अपनी बीवी के दोस्त की गर्दन काटी और फिर उसके 12 टुकड़े करके एक सूटकेस में भरकर नाले में फेंक दिए।
मृतक व्यक्ति 31 वर्षीय बैंकर बताया जा रहा है, इस बारे में पता तब चला जब वरली पुलिस स्टेशन में बैंक कर्मचारी सुशील कुमार सारणिक के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस ने बताया कि मृतक की बॉडी सूटकेस में नाले में तैरती हुई मिली थी। पुलिस ने जब सूटकेस खोला तो उसमें 12 टुकड़ों में पूरी बॉडी मिली लेकिन उसका सीधा हाथ गायब था। पुलिस ने सूटकेस में लगी एक पर्ची के आधार पर दूकानदार का पता लगाया जहां से इसे खरीदा गया था।
दुकानदार ने उसके खरीदार का नाम बताया जो 41 वर्षीय चार्ल्‍स नाडर निकला। पुलिस ने दोनों से सख्ती से पूछताछ की और दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया कि उन्होने बदला लेने के लिए सुशील का खून कर दिया। शव के टुकड़ों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,