कोरोना को मात देकर ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग पर लौटे नीतू कपूर और वरुण धवन…

कोरोना को मात देकर ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग पर

मुंबई । बॉलिवुड की वेटरन ऐक्ट्रेस नीतू कपूर एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग को फिर से शुरू करने के लिए चंडीगढ़ के लिए रवाना हुई हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर पपराजियों ने नीतू कपूर को अपने कैमरे में कैद किया।

इससे पहले चंडीगढ़ में फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग के दौरान नीतू कपूर को कोरोना संक्रमण हो गया था, जिसके बाद वह मुंबई लौट आई थीं। अब उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है और वह स्वस्थ हैं। इसलिए नीतू कपूर ने फिर से शूटिंग करने का फैसला किया है।

बताते चलें कि नीतू कपूर के अलावा फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की स्टारकास्ट में वरुण धवन, मनीष पॉल और डायरेक्टर राज मेहता भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। अब सब ठीक होने पर फिल्म की शूटिंग दोबारा से शुरू की जा रही है। मुंबई एयरपोर्ट पर नीतू कपूर के अलावा वरुण धवन, अनिल कपूर और कियारा आडवाणी भी स्पॉट की गईं।

इसी बीच नीतू कपूर ने अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर को याद किया है। दरअसल, ऋषि कपूर की फिल्म ‘मेरा नाम जोकर’ की रिलीज को 50 साल पूरे हो गए हैं। नीतू कपूर ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऋषि कपूर की चार तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है। बता दें कि इस फिल्म से ऋषि कपूर ने बॉलिवुड डेब्यू किया था।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…